चाकू की नोक पर 20 वर्षीय महिला से बलात्कार, युवक गिरफ्तार

20-year-old woman raped at knife point, youth arrested
चाकू की नोक पर 20 वर्षीय महिला से बलात्कार, युवक गिरफ्तार
तमिलनाडु चाकू की नोक पर 20 वर्षीय महिला से बलात्कार, युवक गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, चैन्नई। बलात्कार की एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है, 20 साल के एक युवक ने 43 साल की महिला का तीन दिन तक ऑफिस से उसके घर तक पीछा किया और बाद में चाकू की नोक पर उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस के अनुसार, युवक को पता चल गया कि महिला अकेली रह रही है। इसीलिए युवक ने उसे काबू पर करने का सोचा और चाकू की नोक पर उसके साथ बलात्कार किया। गिरफ्तार किया गया युवक पलानीअम्मन कोइल गली का एस. विशाल है।

पुलिस के अनुसार, युवक ने महिला को ट्रिप्लिकेन में एमआरटीएस रेलवे स्टेशन पर देखा जब वह काम से घर लौट रही थी और पाया कि वह वेलाचेरी के लिए ट्रेन से जा रही थी। तो ऐसे में युवक ने उसका तीन दिनों तक पीछा किया और पता लगाया कि वह कहां रहती है। पुलिस ने कहा कि, आदमी ने पाया कि महिला किराए के घर की पहली मंजिल में अकेली रह रही थी और शनिवार को उसने पाया कि ग्राउंड फ्लोर के अपार्टमेंट में ताला लगा हुआ था।

युवक ने महिला का दरवाजा खटखटाया और कहा कि वह मोहल्ले में किराए का घर ढूंढ रहा है और उससे पानी मांगा। महिला पानी लाने के लिए अंदर गई तो उसने घर में घुसकर अंदर से ताला लगा दिया और महिला को चाकू दिखाकर धमकाया और उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने कहा कि, उसने महिला की नग्न तस्वीरें खींची थीं और उसे धमकी दी थी कि अगर उसने पुलिस को सूचित किया तो वह उसकी नग्न तस्वीरें अपलोड कर देगा।

युवक ने महिला के नंबर से अपने नंबर पर मिस्ड कॉल भी भेजा और उसका नंबर सेव कर लिया। उसने बाद में उसे फोन किया और धमकी दी कि वह उसकी तस्वीरें अपलोड कर देगा। महिला ने शुरूआती झिझक के बाद वुमन पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, जिसने अपने फोन नंबर का इस्तेमाल कर युवक का पता लगाया और सोमवार को उसे गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल तो युवक को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   24 May 2022 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story