अलीराजपुर में बस नदी में गिरी 3 की मौत, मुख्यमंत्री शिवराज ने शोक जताया

3 killed in bus river in Alirajpur, Chief Minister Shivraj mourns
अलीराजपुर में बस नदी में गिरी 3 की मौत, मुख्यमंत्री शिवराज ने शोक जताया
मध्यप्रदेश बस हादसा अलीराजपुर में बस नदी में गिरी 3 की मौत, मुख्यमंत्री शिवराज ने शोक जताया

डिजिटल डेस्क, अलीराजपुर/ भोपाल। मध्यप्रदेश के अलीराजपुर जिले में रविवार की सुबह एक यात्री बस अनियंत्रित होकर नदी में जा गिरी। इस हादसे में 3 यात्रियों की मौत हो गई है जबकि 30 से ज्यादा घायल हुए हैं। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने हादसे पर दुख व्यक्त करते हुए मृतकों के परिजनों और घायलों को आर्थिक सहायता का ऐलान किया है।

पुलिस नियंत्रण कक्ष से मिली जानकारी के अनुसार गुजरात के छोटा उदयपुर से अलीराजपुर की तरफ जा रही यात्री बस चांदपुर थाना क्षेत्र में अनियंत्रित होकर मेलखोदरा नदी में जा गिरी।

इस हादसे में बस में सवार 3 यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 30 से ज्यादा यात्री घायल हुए हैं। घायल यात्रियों को अलीराजपुर के जिला चिकित्सालय लाया गया है ।

बस हादसे पर दुख व्यक्त करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा, छोटा उदयपुर से अलीराजपुर जा रही बस के प्रात: चाँदपुर के मेलखोदरा नदी में गिरने से हुए हादसे में नागरिकों के असमय निधन व घायल होने का दुखद समाचार प्राप्त हुआ। ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति व शोकाकुल परिवारों को संबल और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।

मुख्यमंत्री चौहान ने आगे कहा प्रशासन की टीम मौके पर हैं। घायलों का उपचार करवाया जा रहा है। शोकाकुल परिवारों के साथ मैं और संपूर्ण मध्य प्रदेश है। मृतकों के परिवारों को 4 -4 लाख रुपए की राशि और घायलों को परीक्षण कर नियमानुसार सहायता राशि प्रदान की जाएगी।

 

(आईएएनएस)

Created On :   2 Jan 2022 7:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story