४ घंटे में ३ सड़क हादसे, २ यात्रियों की मौत और ९ घायल

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
सतना ४ घंटे में ३ सड़क हादसे, २ यात्रियों की मौत और ९ घायल

 डिजिटल डेस्क,सतना। जिले में रविवार को ४ घंटे के अंतराल में ३ अलग-अलग सड़क हादसों में जहां २ राहगीरों की मौत हो गई, वहीं ९ घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए यहां के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बताया कि कोठी थाना क्षेत्र के सोनौर मोड़ में संतुलन बिगडऩे से जहां कार के ड्राइवर की जान गई,वहीं दो बाइकों की भिड़ंत में एक बाइक सवार की मौके पर ही मृत्यु हो गई। कोटर थाना अंतर्गत स्कूटी से बाइक के भिडऩे पर ४ सवार घायल हो गए।

खाईं में गिरकर पटली कार :-  

स्टेट हाइवे पर कोठी थाना अंतर्गत सोनौर मोड़ के पास रविवार की शाम सतना से मझगवां की ओर जा रही कार नंबर १९ सीसी ५३६९ के खाईं में गिर कर पलटने से कार ड्राइव कर रहे ३० वर्षीय कुश मोगिया पिता राजेंद्र निवासी भरहुत नगर की मृत्यु हो गई। जबकि कार की बैक सीट में बैठे गुलशन सुंदरानी गुल्लू पिता अशोक ( २८ )निवासी सिंधी कैंप और  प्रियंका सेन पति गणेश सेन (२१)निवासी कोठी  घायल हो गए। दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल गुल्लू ने बताया कि सोनौर मोड़ के पास अचानक सामने आए तेज रफ्तार ट्रक के कारण कुश का संतुलन बिगड़ा और कार खाईं में गिर कर पलट गई। घायलों को १०८ एम्बुलेंस से पहले कोठी अस्पताल ले जाया गया जहां से सतना रेफर कर दिया गया।

स्कूटी से भिड़ी मोटर साइकल:---  

कोटर थाना अंतर्गत टिकुरी पेट्रोल पंप के सामने स्कूटी और मोटर साइकल की भिड़ंत में दोनों वाहनों के ४ सवार घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि स्कूटी में  
रमेश प्रताप सिंह पिता राजमणि सिंह (२८)निवासी बिहरा, मानवती सिंह पति स्व. सुख नारायण सिंह (५०) मानसी सिंह पति प्रदीप सिंह(२६) सभी निवासी अबेर (कोटर) सवार थे। जबकि बाइक को नागेंद्र साकेत पिता बृजलाल साकेत निवासी लौलाछ (कोटर) कोटर चला रहा था। चारो घायलों को राहगीरों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया।  

घाटी में भी सीधी भिड़ंत :--

एक अन्य सड़क दुघर्टना बदेरा थाना अंतर्गत भदनपुर और सरलानगर के बीच घाटी में हुई। दो मोटर साइकलों की भिड़त में श्रमिक मिथलेश कोरी पिता बिहारीलाल (३६) निवासी करइया देवरी थाना नादन की मौके पर ही मृत्यु हो गई। जबकि    रामचरण कुशवाहा पिता राजू (४५) निवासी करइया , विजय पाल सिंह पिता शंकर ( ३२) निवासी सरलानगर एवं एक अन्य अज्ञात गंभीर रुप से घायल हो गए।

Created On :   27 Feb 2023 11:40 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story