हैदराबाद में एनआरआई कारोबारी की हत्या के आरोप में 4 भाई गिरफ्तार

4 brothers arrested for killing NRI businessman in Hyderabad
हैदराबाद में एनआरआई कारोबारी की हत्या के आरोप में 4 भाई गिरफ्तार
अरेस्ट हैदराबाद में एनआरआई कारोबारी की हत्या के आरोप में 4 भाई गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। हैदराबाद में पुलिस ने दुबई के एक एनआरआई व्यवसायी की हत्या के आरोप में चार भाइयों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान 23 वर्षीय रईस जबरी, 32 वर्षीय आदिल जाबरी, 29 वर्षीय साद सालेह जाबरी और 34 वर्षीय सईद सालेह जाबरी के रूप में हुई है। आरोपी कथित तौर पर बदला लेना चाहते थे क्योंकि पीड़ित, हमीद बिन अली जुबैदी( 45) ने आरोपियों में से एक को उसके सोने के पार्सल को ले जाते समय हैदराबाद हवाई अड्डे पर गिरफ्तारी के बाद हुए नुकसान की भरपाई करने से इनकार कर दिया था।

पुलिस उपायुक्त (डीसीपी), गजराव भूपाल के अनुसार, रईस को दुबई से आने पर सोने के साथ गिरफ्तार किया गया था, जहां वह कार्यरत था।रईस को जानने वाले व्यवसायी जुबैदी ने उसे अपने घर पहुंचाने के लिए एक पैकेट दिया था। पैकेट की सामग्री से अनजान रईस को गिरफ्तार कर लिया गया और उसका पासपोर्ट जब्त कर लिया गया।

इसके बाद जुबैदी ने कानूनी मामले में रईस और उसके भाइयों की मदद करने, उसका जब्त पासपोर्ट वापस दिलाने और उसे नौकरी दिलाने का वादा किया था। हालांकि, जब वह अप्रैल में हैदराबाद आया, तो उसने कथित तौर पर अपने वादों को पूरा करने से इनकार कर दिया। इससे नाराज होकर आरोपी ने 13 अक्टूबर को उस पर चाकुओं से हमला कर दिया और उसकी हत्या कर दी।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि जुबैदी चंद्रयानगुट्टा में मारा गया और दक्षिण क्षेत्र की पुलिस ने उनके पास से दो मोटर साइकिल, दो चाकू और चार मोबाइल फोन बरामद किए हैं। जांच में पता चला कि जुबेदी ने चंद्रयानगुट्टा थाने में शिकायत दर्ज कराई थी, जब चारों भाई उसके घर आए और उसे जान से मारने की धमकी दी थी।

लेकिन, पुलिस कोई कार्रवाई करने में विफल रही। पुलिस कमिश्नर अंजनी कुमार ने सब-इंस्पेक्टर एस वेंकटेश को ड्यूटी में लापरवाही बरतने के आरोप में सस्पेंड कर दिया है।

आईएएनएस

Created On :   16 Oct 2021 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story