comScore

नागपुर में 9 नए मरीजों के साथ 691 तक पहुंची संख्या, 13 की हो चुकी मौत

नागपुर में 9 नए मरीजों के साथ 691 तक पहुंची संख्या, 13 की हो चुकी मौत

डिजिटल डेस्क, नागपुर। शहर में शनिवार को और 9 लोगों को कोरोना होने की पुष्टि हुई है। सबसे पहले सुबह इंदिरा गांधी शासकीय चिकित्सा महाविद्यालय एवं अस्पताल (मेयो) में 3 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसके बाद शाम को 6 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसमें 5 लोगों की जांच मेयो में की गई थी जबकि 1 की जांच शासकीय चिकित्सा महाविद्यालय एवं अस्पताल (मेडिकल) में की गई थी।

जानकारी के अनुसार सुबह पॉजिटिव आए 5 लोगों में एक महिला है जो कलमेश्वर में पॉजिटिव आई महिला की कांटेक्ट है जो चौहदा मील की रहने वाली है। एक वर्धा के सिंधी रेलवे का जो रेलवे का कर्मचारी है। वहीं, एक अन्य सेमीनरी हिल्स स्थित गजानन सोसायटी का पॉजिटिव मरीज है। धीरे-धीरे कोरोना शहर के विभिन्न हिस्सों में फैल रहा है और अब सेमीनरी हिल्स में भी जा पहुंचा है। वहीं, शाम को आई रिपोर्ट में 3 लोग सिम्बोसिस क्वारंटाइन सेंटर में थे यह अमरावती के पॉजिटिव आए मरीज के रिश्तेदार हैं।

दो मेयो के संदिग्ध वार्ड में भर्ती थे जिसमें एक चौहदा मील और एक जूनी मंगलवारी का है। इसके अलावा मेडिकल में पॉजिटिव आया मरीज सदर का रहने वाला है। शनिवार को मेयो से 15 मरीज को डिस्चार्ज किया गया। मेडिकल से 2 जबकि अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) नागपुर से 5 मरीजों को डिस्चार्ज किया गया। नागपुर में अब तक 691 मरीज पॉजिटिव आ चुके है जिसमें 13 की मौत हो चुकी है।

कमेंट करें
fXeo7