मोदी सरकार के 8 साल, 31 मई को शिमला में मनाएंगे जश्न

8 years of Modi government will be celebrated in Shimla on 31st May
मोदी सरकार के 8 साल, 31 मई को शिमला में मनाएंगे जश्न
नई दिल्ली मोदी सरकार के 8 साल, 31 मई को शिमला में मनाएंगे जश्न
हाईलाइट
  • 30 मई से 15 जून तक जश्न

डिजिटल डेस्क, शिमला। हिमाचल प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने रविवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केंद्र में सरकार के आठ साल पूरे होने का जश्न मनाने के लिए 31 मई को शिमला जाएंगे।

उन्होंने कहा कि पार्टी की राज्य इकाई 30 मई से 15 जून तक आठ साल की सेवा, सुशासन और गरीबों के कल्याण का जश्न मनाएगी। इस कार्यक्रम के तहत प्रधानमंत्री अपने कुछ कैबिनेट सहयोगियों के साथ शिमला जाएंगे। कश्यप ने यहां एक बयान में कहा, इस कार्यक्रम से हमारे कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ेगा। 30 मई के कार्यक्रम से पहले पार्टी के फ्रंटल संगठनों द्वारा विभिन्न अभियान चलाए जाएंगे।

हम महामारी के दौरान दुनिया के सबसे बड़े टीकाकरण अभियान जैसे महामारी के दौरान दुनिया का सबसे बड़ा टीकाकरण अभियान, नौ करोड़ परिवारों को मुफ्त राशन प्रदान करना, अटल सुरंग का निर्माण पूरा करना और 1993 से लंबित रेणुका बांध के निर्माण की मांग को पूरा करना, हिमाचल जैसे छोटे राज्य की प्रमुख उपलब्धियों में से हैं। कश्यप ने कहा कि अभियान के तहत आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों के दौरान केंद्र सरकार की उपलब्धियां लोगों तक पहुंचाने के लिए लोगों के बीच पर्चा बांटा जाएगा।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   15 May 2022 4:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story