ट्रक से 8.78 लाख की विदेशी शराब जब्त

ट्रक से 8.78 लाख की विदेशी शराब जब्त
ट्रक से 8.78 लाख की विदेशी शराब जब्त

डिजिटल डेस्क, नागपुर। विदेशी शराब से लदा ट्रक पकड़ा गया। प्रतिबंधित चंद्रपुर जिले में शराब भेजी जा रही थी।  भंडारा रोड पर एक पंप के सामने खड़े इस ट्रक को अपराध शाखा की टीम ने छापा मारकर पकड़ा। पारडी थाने में प्रकरण दर्ज कर ट्रक चालक को गिरफ्तार किया गया। उसके कब्जे से ट्रक और शराब सहित लाखों का माल जब्त किया गया। 

भंडारा रोड पर रुका था ट्रक
जानकारी के अनुसार ट्रक (एम.एच.-40-बी.एल.-5194) में मध्य प्रदेश के पांढुर्णा से विदेशी शराब ऑफिसर च्वाइस के 80, मैक्डोवल नं.-1 के 20 बक्से लादकर लाए गए थे। यह माल नागपुर होते हुए शराबबंदी जिला चंद्रपुर के बल्लारशाह ले जाई जा रही थी। मंगलवार को गश्त के दौरान अपराध शाखा की यूनिट क्र.-5 के हवलदार विजय यादव को सूचना िमली कि, शराब से लदा ट्रक मां उमिया औद्योगिक परिसर में भारत पेट्रोल पंप के सामने खड़ा है। तुरंत इसकी सूचना पुलिस के आला अफसरों को दी गई और पुलिस ने परिसर को घेर लिया। 

आरोपी कुख्यात बदमाश है
छापामार कार्रवाई कर आरोपी चालक लोकेश राजेश भैसारे (33) कपिल नगर निवासी के खिलाफ पारडी थाने में प्रकरण दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया गया है। लोकेश कुख्यात बदामाश है।

कुल 28.78 लाख का माल जब्त
इसके पहले चंद्रपुर जिले में उसने एक पुलिस सिपाही को भी उड़ाने का प्रयास िकया था। उसके कब्जे से कुल 8 लाख 78 हजार 400 रुपए की शराब और ट्रक ऐसे कुल 28 लाख 78 हजार 400 रुपए का माल जब्त िकया गया है। अपर पुलिस आयुक्त सुनील फुलारी, उपायुक्त गजानन राजमाने, सहायक उपायुक्त बी.एन. नलावड़े के मार्गदर्शन में निरीक्षक िकशोर पर्वते, श्रीकांत साबले, प्रफुल पारधी और गोपाल यादव ने की।
 

Created On :   14 April 2021 7:25 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story