2 भाइयों के परिवारों के कुल 9 सदस्यों ने की आत्महत्या

9 members of two brothers families commit suicide in Maharashtra
2 भाइयों के परिवारों के कुल 9 सदस्यों ने की आत्महत्या
महाराष्ट्र 2 भाइयों के परिवारों के कुल 9 सदस्यों ने की आत्महत्या

डिजिटल डेस्क, सांगली। मिराज के निकट म्हैसाल गांव में दो भाइयों के परिवारों के कम से कम नौ सदस्यों ने कथित तौर पर जहर खाकर आत्महत्या कर ली।

पीड़ितों में एक पशु चिकित्सक और उसका भाई, एक स्कूल शिक्षक, उनकी पत्नी और बच्चे शामिल हैं, जिनके 9 शव उनके घरों से बरामद किए गए हैं।

कठोर कदम के पीछे के मकसद, चाहे वह योजनाबद्ध हो या स्वैच्छिक हो या उन्होंने किस तरह के जहरीले पदार्थों का सेवन किया है अभी तुरंत ज्ञात नहीं हुआ है। अधिक विवरण की प्रतीक्षा है।

कथित सामूहिक आत्महत्या की खबर जंगल की आग की तरह फैल गई और गांव के अंबिका नगर इलाके में सैकड़ों लोग घरों की ओर दौड़ पड़े।

सांगली के पुलिस अधीक्षक दीक्षित कुमार गेदम, म्हैसल पुलिस निरीक्षक चंद्रकांत बेंद्रे और अन्य सहित शीर्ष पुलिस अधिकारी जांच करने और स्थानीय लोगों को शांत करने के लिए वहां पहुंचे।

एक अधिकारी ने कहा कि पंचनामा रिकॉर्ड करने, शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजने से पहले उनकी तस्वीरें लेने और अन्य प्रक्रियाओं का काम अभी चल रहा है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   20 Jun 2022 11:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story