गढ़िया तिराहे पर ट्रैक्टर का तांडव, जननी एक्सप्रेस दुर्घटनाग्रस्त

A dangerous accident happened in Satna district madhya pradesh
गढ़िया तिराहे पर ट्रैक्टर का तांडव, जननी एक्सप्रेस दुर्घटनाग्रस्त
गढ़िया तिराहे पर ट्रैक्टर का तांडव, जननी एक्सप्रेस दुर्घटनाग्रस्त

डिजिटल डेस्क सतना। सिविल लाइन थाना अंतर्गत पौराणिक टोला के पास तेज रफ्तार ट्रैक्टर सामने से आई बाइक को टक्कर मारते हुए फुटपाथ पर चढ़ गया। इस घटना की सूचना पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार की रात मुख्त्यारगंज निवासी अमित सिंह चौहान पुत्र जगतपाल सिंह 21 वर्ष अपनी बाइक पर सवार होकर बगहा की तरफ जा रहा था। तभी पौराणिक टोला के पास सामने से आए तेज रफ्तार ट्रैक्टर क्रमांक एमपी 19 एबी 7084 के चालक ने लापरवाहीपूर्वक टक्कर मारते हुए बाइक को चपेट में ले लिया।

युवक ने कूदकर जान बचाई पर उसकी गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। ट्रैक्टर इतने पर ही नहीं रूका, बल्कि एक अन्य बाइक को भी रौंदते हुए सड़क किनारे फुटकर सब्जी की दुकान को चपेट में ले लिया। हालांकि सब्जी विक्रेता समय रहते हट गया वरना उसकी जान भी जा सकती थी। हादसे के बाद आरोपी चालक मौके से भाग निकला।

पुलिस ने जब्त किया ट्रैक्टर
इस दुर्घटना की खबर लगते ही डायल 100 और सिविल लाइन पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई। पुलिसकर्मियों ने भीड़ को काबू में करते हुए किसी तरह ट्रैक्टर के नीचे से बाइक को निकलवाया और फिर दोनों गाड़ियों को थाने ले गए, साथ ही पीड़ितों से पूछताछ कर ट्रैक्टर चालक के विरूद्ध अपराध क्रमांक 560/18 धारा 279, 337 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर जांच शुरू कर दी।

जननी एक्सप्रेस दुर्घटनाग्रस्त
उचेहरा थाना अंतर्गत जननी एक्सप्रेस वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस हादसे में चालक को मामूली चोटे आई हैं। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार देर रात को अमरपाटन के पास किसी गांव में जच्चा-बच्चा को छोड़कर सतना लौट रही जननी एक्सप्रेस क्रमांक एमपी 17 डीए 0812 जब भटनवारा के पास पहुंचे तो सामने से किसी वाहन को साइड देने के चक्कर में बेकाबू होकर पेड़ से टकरा गई। इस हादसे में वाहन चालक को मामूली चोटें आई हैं और गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हो गई। गनीमत रही कि गाड़ी में कोई मरीज नहीं था वरना जान-माल का भारी नुकसान हो सकता था।

 

Created On :   12 Dec 2018 8:12 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story