जी20 प्रेसीडेंसी थीम्स वाली फिल्म से अपनी जगुआर कार को सजाकर सूरत से दिल्ली पहुंचा एक व्यक्ति

A man reached Delhi from Surat by decorating his Jaguar car with G20 Presidency themed film
जी20 प्रेसीडेंसी थीम्स वाली फिल्म से अपनी जगुआर कार को सजाकर सूरत से दिल्ली पहुंचा एक व्यक्ति
नई दिल्ली जी20 प्रेसीडेंसी थीम्स वाली फिल्म से अपनी जगुआर कार को सजाकर सूरत से दिल्ली पहुंचा एक व्यक्ति
हाईलाइट
  • अच्छी प्रतिक्रिया

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। गुजरात के एक व्यक्ति सिद्धार्थ दोशी ने जी-20 के महत्व के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए अपनी जगुआर कार को जी-20 की थीम्स वाली फिल्म्स से सजाया है। उसके अलावा सिद्धार्थ दोशी भारत द्वारा जी-20 समूह की मेजबानी करना सभी देशवासियों के लिए गर्व का क्षण है इस बारे में जागरूकता फैलाने के लिए जी-20 की थीम्स से सजी अपनी जगुआर कार को सूरत से दिल्ली तक चला कर लाए हैं।

गौरतलब है कि भारत ने 1 दिसंबर, 2022 को इंडोनेशिया से जी20 की अध्यक्षता ग्रहण की और इस वर्ष देश में पहली बार जी20 नेताओं का शिखर सम्मेलन आयोजित होगा। गुजरात के एक व्यक्ति सिद्धार्थ दोशी ने इसके बारे में जागरूकता फैलाने के लिए अपनी जगुआर कार को भारत की जी20 प्रेसीडेंसी-थीम वाली फिल्मों से सजाया है।

दोशी ने कहा कि भारत द्वारा जी20 समूह की मेजबानी करना सभी देशवासियों के लिए गर्व का क्षण है। सिद्धार्थ जोशी प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के एक बड़े प्रशंसक भी है। दोशी जी 20 के महत्व के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए गुजरात के सूरत से राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली तक जी 20 प्रेसिडेंसी थीम्स फिल्मों से सजी जगुआर कार चला कर लाए हैं।

दोशी ने कहा, यह हमारे और भारत के लिए गर्व का क्षण है कि भारत इस साल जी20 की मेजबानी कर रहा है, मेरी कार के माध्यम से मेरा सरल संदेश है कि लोग देश के महत्व को जानते हैं।

आपको बता दें कि इससे पहले उन्होंने अपनी इसी कार को आजादी के 75वें साल आजादी का अमृत महोत्सव की थीम पर सजाया था।

दोशी ने बताया कि पिछले साल हमने आजादी के 75वें वर्ष का जश्न मनाने के लिए आजादी का अमृत महोत्सव में अपनी कार को सजाया था, इस बार हमने जागरूकता संदेश के लिए अपनी कार को जी20 रंगों में लपेटा है और हमें लोगों से अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   26 Jan 2023 7:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story