ट्रक की चपेट में आने से साइकिल चालक की मौत

Accident - Cyclist dies after being hit by truck
ट्रक की चपेट में आने से साइकिल चालक की मौत
हादसा ट्रक की चपेट में आने से साइकिल चालक की मौत

डिजिटल डेस्क, खापरखेड़ा। अन्नामोड़, चनकापुर क्षेत्र में शनिवार की सुबह करीब 9:30 बजे के दरम्यान ट्रक की चपेट में आने से साइकिल चालक बिहारी थगई राजभर (69) की  मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद संपूर्ण क्षेत्र में अन्नामोड़ से अतिक्रमण हटाने का माहौल बन गया। अतिक्रमण एवं रोड पर गड्‌ढों के चलते दुर्घटना होने की चर्चा बनी हुई है। मिली जानकारी नुसार बिहारी थगई राजभर (69) मिलन चौक, चनकापुर  निवासी सुबह अपनी साइकिल से कहीं जा रहे थेे। इस बीच ट्रक क्रमांक एमएच-34, एवी- 0974 का चालक सय्यद फकुरुद्दीन झादा (59) छिंदवाड़ा निवासी 

कोयला भरकर अन्नामोड़ पेट्रोल पंप डीजल भरने जा रहा था। उस दरम्यान विपरीत दिशा से राजभर सिल्लेवाड़ा से मिलन चौक घर की ओर सामान लेकर जा रहा था। अचानक मृतक की चप्पल साइकिल में फंसने से साइकिल का बैलेंस बिगड़ गया और वह ट्रक के पहिए में गिर पड़ा। उसके ऊपर से ट्रक का चक्का जाने से शव दोनों चक्के के बीच फंस गया। खापरखेड़ा पुलिस को अन्नामोड़ में दुर्घटना होने की जानकारी मिलते ही यातायात पुलिस कैलास पवार, पुलिस नायक दीपक रेवतकर, पुलिस उपनिरीक्षक राजेश पिसे, महिला सिपाही उर्मिला शेंडे आदि पुलिस कर्मी तुरंत घटनास्थल पहुंचे। 

भीड़ को हटाकर ट्रक में फंसे शव को निकालकर  पोस्टमार्टम के लिए नागपुर के मेयो अस्पताल भेजा गया। बताया जा रहा है कि अन्नामोड़ चौक में चनकापुर जानेवाले मार्ग पर गड्ढे और भारी वाहनों की पार्किंग से ही दुर्घटना बढ़ गई है। राजभर के घर से आते वक्त ही अन्नामोड़ पर एक चार पहिया सब्जी की गाड़ी निकल रही थी उसी वक्त मिलन चौक की ओर जाते समय ट्रक आया और ट्रक, ऑटो के बीच से राजभर जाने लगा तो उसकी की चप्पल साइकिल के पीछे पहिए में फंसकर बैलेंस बिगड़ने से ट्रक की और गिर पड़ा। जहां ट्रक की चपेट में आकर मौत हो गई। आगे की जांच खापरखेड़ा पुलिस कर रही है।

Created On :   26 Sep 2021 11:03 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story