अदिवि सेश ने थ्रिलिंग स्टार शीर्षक को ठुकराया

Adivi Sesh turns down Thrilling Star title
अदिवि सेश ने थ्रिलिंग स्टार शीर्षक को ठुकराया
तमिल फिल्म अदिवि सेश ने थ्रिलिंग स्टार शीर्षक को ठुकराया

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। अदिवी सेश की अपने प्रशंसकों और अनुयायियों के साथ ट्विटर पर हुई बातचीत, जो उनकी आगामी फिल्म मेजर के प्रचार का हिस्सा थी, पर अब एक गर्मागर्म बहस छिड़ गई है।ट्विटर पर फैन के कुछ सवालों के जवाब देकर प्रमोशन में हिस्सा लेने वाली अदिवि सेश ने एक सवाल का मुंहतोड़ जवाब दिया। आदिवि सेश से ट्विटर पर रोमांचक सितारा शीर्षक पर उनका विचार पूछा गया।

इस सवाल पर अदिवि सेश की प्रतिक्रिया का अर्थ है कि उनकी फिल्मों में मजबूत सामग्री होती है और इसलिए उन्हें हीरो टैगलाइन की आवश्यकता नहीं होती है। क्षनम अभिनेता ने यह भी कहा कि मेजर साल की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक होगी और लोग इसकी सफलता पर ध्यान देंगे।

टॉलीवुड एक्टर्स अपने टाइटल्स को लेकर जुनूनी होते हैं, जिसे उनके फैन्स भी काफी गंभीरता से लेते हैं। जबकि चिरंजीवी, नागार्जुन और पवन कल्याण जैसे बड़े नामों के पास मेगास्टार, किंग, और पॉवरस्टार जैसे खिताब हैं, मगर पवन कल्याण एकमात्र ऐसे व्यक्ति हैं, जिन्होंने (राजनीति में प्रवेश करने के बाद) शीर्षक को स्वीकार करने से इनकार कर दिया।

अल्लू अर्जुन और सुधीर बाबू जैसे अन्य नायकों ने खुद को क्रमश: आइकन स्टार और नाइट्रो स्टार घोषित किया है। महेश बाबू को सुपरस्टार के रूप में जाना जाता है, जबकि राम चरण को मेगा पावरस्टार के रूप में जाना जाता है। अदिवि ने कहा, शीर्षक के बजाय कंटेंट के बारे में बात करना एक साहसिक प्रयास है। मेजर अदिवी सेश का ड्रीम प्रोजेक्ट है, और ऐसा लगता है कि उन्होंने मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की जीवनी पर बनी फिल्म में अपना दिल और आत्मा लगा दी है, जो 3 जून को रिलीज होगी।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   22 May 2022 4:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story