पीड़िता के अंग क्षतिग्रस्त, डॉक्टरों ने की सर्जरी

Alwar gang rape: Victims limbs damaged, doctors performed surgery
पीड़िता के अंग क्षतिग्रस्त, डॉक्टरों ने की सर्जरी
अलवर गैंगरेप पीड़िता के अंग क्षतिग्रस्त, डॉक्टरों ने की सर्जरी

डिजिटल डेस्क, जयपुर। राजस्थान के अलवर में नाबालिग बधिर और गूंगी लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गयया। दु़ष्कर्मियों ने दरिंदगी की सारी हदें पार कर दी और उसके कई अंगों को क्षतिग्रस्त कर दिया। नाबालिग लड़की का इलाज कर रहे पांच डॉक्टरों की टीम में शामिल एक डॉक्टर अरविंद शुक्ला ने कहा कि ढाई घंटे तक सर्जरी हुई। उसके निजी अंग बुरी तरह घायल हो गए थे और अस्पताल लाए जाने पर उसका खून बह रहा था।

उनके प्राइवेट पार्ट में शार्प कट है। डॉक्टरों ने प्लास्टिक सर्जरी की है और उसे जेके लोन अस्पताल के आईसीयू में स्थानांतरित कर दिया गया है। आरोपियों की तलाश के लिए बुधवार को एसआईटी की टीम गठित की गई।

14 वर्षीय पीड़िता के साथ मंगलवार रात सामूहिक दुष्कर्म किया गया और उसे सड़क पर फेंक दिया गया। राहगीरों ने मामले की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। बाद में उसकी हालत बिगड़ने पर उसे जेके लोन अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया।

कई अधिकारी और मंत्री उनके स्वास्थ्य संबंधी अपडेट लेने के लिए अस्पताल का दौरा कर रहे हैं। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि इस घटना ने उन्हें दिल्ली में 2012 के निर्भया सामूहिक बलात्कार मामले की याद दिला दी।

आईएएनएस

Created On :   13 Jan 2022 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story