इरोड पूर्वी उपचुनाव पर एएमएमके का फैसला 27 जनवरी को : टीटीवी

AMMKs decision on Erode East bypoll on January 27: TTV
इरोड पूर्वी उपचुनाव पर एएमएमके का फैसला 27 जनवरी को : टीटीवी
चेन्नई इरोड पूर्वी उपचुनाव पर एएमएमके का फैसला 27 जनवरी को : टीटीवी

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। अम्मा मक्कल मुनेत्र कड़गम (एएमएमके) के महासचिव टीटीवी दिनाकरन ने शुक्रवार को कहा, पार्टी पूर्वी इरोड उपचुनाव पर अपने फैसले की घोषणा 27 जनवरी को करेगी। अम्मा मक्कल मुनेत्र कड़गम (एएमएमके) नेता ने कहा कि वह डीएमके समर्थित उम्मीदवार को हराने के इच्छुक हैं और पार्टी आने वाले दिनों में इसके लिए रणनीति तैयार करेगी। चेन्नई में अपने पार्टी मुख्यालय में मीडियाकर्मियों से बात करते हुए दिनाकरन ने कहा, हम चुनाव लड़ने से कभी नहीं हिचकिचाए। चेन्नई में आरके नगर निर्वाचन क्षेत्र के उपचुनाव में हमने सत्ताधारी दल अन्नाद्रमुक को हराया था और प्रमुख विपक्षी दल द्रमुक की जमानत जब्त हो गई थी।

एएमएमके नेता ने कहा कि उनकी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उन्हें चुनाव लड़ने के संबंध में सूचित किया है और कहा है कि 27 जनवरी को एक उचित निर्णय की घोषणा की जाएगी। दिनाकरण ने कहा कि अगर विपक्षी दल कड़ी मेहनत करने के लिए पर्याप्त रूप से ²ढ़ हैं तो सत्ताधारी पार्टी के उम्मीदवार को उसकी मौजूदा सीट पर हराना कोई मुश्किल काम नहीं होगा।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   20 Jan 2023 11:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story