कोल्ड्रिंक में बेहोशी की दवा पिलाकर किया रेप

An unconscious drug raped in Coldrink
कोल्ड्रिंक में बेहोशी की दवा पिलाकर किया रेप
कोल्ड्रिंक में बेहोशी की दवा पिलाकर किया रेप

डिजिटल डेस्क, नागपुर।  कोल्ड्रिंक में बेहोशी की दवा मिलाकर विवाहिता से दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। प्रकरण दर्ज कर बर्डी पुलिस ने आरोपी ठेकेदार को गिरफ्तार किया।  अदालत ने आरोपी को दो दिन की पुलिस रिमांड में भेज दिया। 

पीड़ित 30 वर्षीय विवाहिता दक्षिण नागपुर क्षेत्र निवासी है। आरोपी ठेकेदार शोएब शब्बीर शेख (30), महादुला निवासी है। कॉलेज में दोनों साथ पढ़ते थे। उनमें पहचान है। एक बार अचानक पीड़िता और शोएब की मुलाकात हुई। इस मुलाकात में पीड़िता ने उसे अपना मोबाइल नंबर दिया था। इसके बाद शोएब उसे मिलने के लिए बुलाने लगा। इनकार करने पर शोएब ने पीड़िता को धमकी दी कि, कॉलेज में उसके साथ प्रेम संबंध होने की जानकारी वह उसके पति को दे देगा। इससे डरी पीड़िता 31 जुलाई को शोएब से मिलने बर्डी गई।

शोएब उसे बर्डी स्थित एक होटल  में ले गया। वहां शीतपेय में बेहोशी की दवा मिलाकर पीड़िता को पिला दी और उसके साथ दुष्कर्म किया। दो घंटे बाद जब पीड़िता को होश आया, तो उसने शोएब को खरी-खोटी सुनाई। दो दिन पहले पीड़िता जब बर्डी में खरीदारी करने गई, तब फिर शोएब उसे होटल में ले गया और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया। घर जाने के बाद पीड़िता ने घटना के बारे में पति को बताया और   पति के साथ थाने में जाकर शोएब के खिलाफ प्रकरण दर्ज कराया। देर रात पुलिस ने शोएब को गिरफ्तार कर लिया। अदालत में पेश करने के बाद अदालत ने शोएब को  12 अगस्त तक पुलिस रिमांड में भेज दिया है। 

Created On :   11 Aug 2020 8:17 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story