सेंट्रल जेल से फरार आरोपी रिश्तेदार के निवास से गिरफ्तार, जानिए और भी अहम वारदातें

Arrested from Central Jail at residence of accused relative
सेंट्रल जेल से फरार आरोपी रिश्तेदार के निवास से गिरफ्तार, जानिए और भी अहम वारदातें
सेंट्रल जेल से फरार आरोपी रिश्तेदार के निवास से गिरफ्तार, जानिए और भी अहम वारदातें

डिजिटल डेस्क, नागपुर।  सेंट्रल जेल से फरार चोरी का आरोपी गिट्टीखदान क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया है। वह अपने रिश्तेदार के यहां छुपा था। उसका नाम साइमन फ्रांसिस अंथोनी है। साइमन पहली बार चोरी के आरोप में गिरफ्तार हुआ है।   वह सेंट्रल जेल में मंगलमूर्ति लॉन के क्वारेंटाइन सेंटर से पुलिस की आंखों में धूल झोंककर फरार हो गया था। अजनी पुलिस ने  27 अगस्त को दोपहिया वाहन (मोटरसाइकिल) चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया था।

निसतखेड़ा शिवार में सड़क दुर्घटना, दो लोगों की मौत
रामटेक पुलिस स्टेशन अंतर्गत आने वाले निसतखेड़ा शिवार में  मोटरसाइकिल और ट्रैक्टर के बीच जोरदार टक्कर होने से  दो युवाओं की मौत हो गई। दोपहिया चालक विजय अशोक आजबले खैरलांजी और दुर्गेश सुरेश तीतिरमारे,  तुमसर निवासी के साथ निसतखेड़ा से चाचेर मार्ग से गांव वापस जा रहा था। अचानक निसतखेड़ा गांव के पास मोटर साइकिल और ट्रैक्टर की टक्कर हो गई, जिसमें दोनों मोटरसाइकिल सवार ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया।

नकदी और आभूषण चोरी
कपिलनगर थाना क्षेत्र के धम्मज्योति नगर निवासी शेख जाबिर (40) के घर को चोरों ने 24 अगस्त की रात निशाना बनाया। रात में घर का दरवाजा बंद नहीं था। जब सभी सो गए, तब चोर आए और 1 लाख 5 हजार रुपए की नकदी और सोने-चांदी के आभूषण ले गए। कुल मिलाकर 1 लाख 83 हजार रुपए के माल पर हाथ साफ िकया।

कुख्यात बदमाश को भेजा जेल
पुलिस आयुक्त डॉ. भूषण कुमार उपाध्याय के आदेश पर सोमवार को यशोधरा नगर थाना क्षेत्र के कुख्यात बदमाश जुबेर कुरैशी करीम कुरैशी (23) को जेल भेज दिया गया। वह वनदेवी नगर का रहने वाला है। कई गंभीर वारदातों में लिप्त रहा है। जुबेर के खिलाफ हत्या के प्रयास के दो प्रकरण, रानी दुर्गावती चौक स्थित शराब दुकान में तोड़फोड़, एक सब्जी विक्रेता महिला और उसके बेटे से मारपीट आदि प्रकरण यशोधरा नगर और कपिल नगर थाने में दर्ज हैं। इन वारदातों के चलते जुबेर के खिलाफ प्रतिबंधक कार्रवाई भी हुई थी। 
 

Created On :   2 Sep 2020 10:47 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story