चाचा-चाची और उनके बेटे पर रिवाल्वर तानकर मांगा हफ्ता  

Asked for a revolver on uncle-aunt and his son, a week
चाचा-चाची और उनके बेटे पर रिवाल्वर तानकर मांगा हफ्ता  
चाचा-चाची और उनके बेटे पर रिवाल्वर तानकर मांगा हफ्ता  

डिजिटल डेस्क, नागपुर। अपने चाचा- चाची और उनके बेटे को रिवाल्वर का डर दिखाकर उनसे 10 ला ख का हफ्ता मांगने के मामले में अजनी पुलिस ने कुख्यात अपराधी सुमित चंfतलवार को गिरफ्तार कर लिया है। उसके दो फरार साथियों की तलाश पुलिस कर रही है। 25 अक्टूबर को उसे न्यायालय में पेश किया गया। न्यायालय ने उसे दो दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा था।  सुमित चिंतलवार पर हत्या, हफ्ता वसूली, हत्या के प्रयास सहित कई गंभीर आपराधिक मामले दर्ज हैं।

जान से मारने की धमकी भी दी : पुलिस सूत्रों के अनुसार, प्लाट नं. 26 विश्वकर्मानगर गली नं. 4,  अजनी निवासी हर्षदा नयन चिंतलवार (41) ने सुमित चिंतलवार, उसके मित्र मयूर सुर्वे और स्वप्निल भोयर के खिलाफ अजनी थाने में हफ्ता मांगने की शिकायत दर्ज कराई है। हर्षदा ने पुलिस को बताया कि विश्वकर्मा नगर निवासी सुमित चिंतलवार उनके पति नयन चिंतलवार का भतीजा है। वह कुछ माह पहले जेल से छूटकर आया है। 23 अक्टूबर को हर्षदा अपने पति नयन और बेटे अभिषेक के साथ घर की छत पर बैठी थीं। इस दौरान सुमित चिंतलवार अपने साथी मयूर सुर्वे  और स्वप्निल भाेयर के साथ आया। सुमित ने उसे और उसके पति से गाली-गलौज करते हुए 10 लाख रुपए की मांग करने लगा।

गाली देने का विरोध करने पर सुमित चिंतलवार ने  हर्षदा और उसके परिवार पर रिवाल्वर तान दिया। सुमित के साथी स्वप्निल भोयर ने चाकू निकालकर उसके पति को जान से मारने की धमकी देने लगा। सुमित ने हर्षदा की अंगूठी छीन ली। कुछ देर बाद तीनों वहां से चले गए। आरोपियों के जाने के बाद हर्षदा चिंतलवार ने अजनी थाने में पहुंचकर शिकायत की। थाने के  सहायक पुलिस उपनिरीक्षक दीपक नागरे ने आरोपी सुमित चिंतलवार, मयूर सुर्वे और स्वप्निल भोयर पर धारा 394, 386, 294, 34 व सहधारा 3,25 4,25 के तहत मामला दर्ज किया।
 

Created On :   27 Oct 2020 7:05 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story