कर्नाटक में ऑटो चालक ने 2 बेटियों की हत्या की, गिरफ्तार

Auto driver killed 2 daughters in Karnataka, arrested
कर्नाटक में ऑटो चालक ने 2 बेटियों की हत्या की, गिरफ्तार
हत्या कर्नाटक में ऑटो चालक ने 2 बेटियों की हत्या की, गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, कर्नाटक। कालाबुरागी जिले में एक व्यक्ति को उसकी दो बेटियों की हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी। कलबुर्गी के बांस बाजार के भोवी गली निवासी लक्ष्मीकांत (34) पेशे से ऑटो चालक है। पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने अंजलि से शादी की थी। दंपति के चार बच्चे थे। उसकी पत्नी चार महीने पहले अपने प्रेमी के साथ चली गई थी।

आरोपी मानसिक रूप से परेशान था और पत्नी के फरार होने के बाद बच्चे नानी के यहां रहने लगे। मंगलवार को लक्ष्मीकांत अपने बच्चों से मिलने गया और उनमें से दो सोनी (10) और मयूरी (8) को एम.बी. नगर के एक पार्क में ले गए वहां गला घोंटकर मार दिया।

जांच में पता चला कि आरोपी अपने बच्चों के शव ऑटो की पिछली सीट के नीचे रखकर पूरे शहर में घूम रहा था। पुलिस का यह भी कहना है कि कई लोगों ने अपनी सीट के नीचे दो शवों के दबे होने का पता नहीं चलने के कारण उनके ऑटो में यात्रा की थी। वह बुधवार दोपहर तक पूरे शहर में घूमता रहा और बाद में खुद को पुलिस के हवाले कर दिया। आगे की जांच जारी है।

सोर्स: आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   30 Jun 2022 5:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story