महादेई मुद्दे पर मेगा बैठक को रद्द करने के बाद भाजपा की आलोचना

BJP criticized after canceling mega meeting on Mhadei issue
महादेई मुद्दे पर मेगा बैठक को रद्द करने के बाद भाजपा की आलोचना
गोवा सियासत महादेई मुद्दे पर मेगा बैठक को रद्द करने के बाद भाजपा की आलोचना

डिजिटल डेस्क, पणजी। गोवा की भाजपा सरकार को शुक्रवार को मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत के निर्वाचन क्षेत्र संक्वेलिम में 16 जनवरी को मेगा सेव महादेई बैठक के लिए दी गई अनुमति को वापस लेने पर आलोचना का सामना करना पड़ा।

हालांकि, सेव महादेई के सदस्यों ने उसी दिन बैठक आयोजित करने के लिए एक अन्य स्थान की व्यवस्था की है। सांखली नगरपालिका ने गोवा के ओपिनियन पोल दिवस 16 जनवरी को सांखली नगरपालिका मैदान में सार्वजनिक बैठक आयोजित करने की अनुमति को रद्द कर दिया है।

सूत्रों के अनुसार सांखली नगर पालिका ने अनुमति निरस्त करने के लिए 16 जनवरी को साप्ताहिक बाजार लगने के कारण जाम लगने का कारण बताया है। महादेई बचाओ आंदोलन का समर्थन करने वाले कार्यकर्ताओं और सामाजिक समूहों ने शुक्रवार को बैठक की और कार्यक्रम स्थल को बदलने का फैसला किया, जो 3 किमी दूर है।

कार्यकर्ता हृदयनाथ शिरोडकर ने आईएएनएस को बताया कि अनुमति रद्द किए जाने के बाद उन्होंने कार्यक्रम स्थल को बदल दिया है। उन्होंने कहा, नई जगह सांखली नगरपालिका मैदान से सिर्फ तीन किलोमीटर दूर है। नए घटनाक्रम पर प्रतिक्रिया देते हुए विपक्ष के नेता यूरी अलेमाओ ने कहा कि महादेई आंदोलन भाजपा सरकार को घुटनों पर ला देगा।

अलेमाओ ने कहा- महादेई पर भाजपा सरकार के पूर्ण समझौते पर प्रतिक्रिया से परेशान, मुख्यमंत्री ने ओपिनियन पोल दिवस पर महादेई बचाओ रैली की अनुमति वापस ली। मैं इसकी कड़ी निंदा करता हूं और सीएम प्रमोद सावंत को चेतावनी देता हूं कि महदेई आंदोलन भाजपा सरकार को घुटने पर ला देगा।

गोवा फॉरवर्ड पार्टी के विधायक विजय सरदेसाई ने कहा कि ओपिनियन पोल डे पर लोगों की राय का गला घोंटा जा रहा है। सरदेसाई ने कहा, 16 जनवरी को सांखली (संक्वेलिम) में महादेई के लिए लोगों की रैली की अनुमति रद्द करना मानवीय समझ से परे है। महादेई को मारने वाले व्यक्ति ने लोकतंत्र की भी हत्या की है! प्रमोद सावंत के हाथ खून से सने हैं।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   13 Jan 2023 6:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story