मिशन 2023 : भाजपा गांव के मुद्दों में ढूंढ रही सत्ता की राह

January 24th, 2023

डिजिटल डेस्क, रायपुर। प्रदेश व राष्ट्रीय स्तर के नहीं बल्कि गांव के लोकल मुद्दों को लेकर भाजपा जनता के बीच जाएगी। अंबिकापुर में पिछले सप्ताह हुई दो दिनी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक का यही लब्बोलुआब रहा। इस बैठक के बाद अब प्रदेश भाजपा गांव व शहर के अति लोकल मुद्दों को उठाकर जनता को कांग्रेस सरकार के खिलाफ लामबंद करने की रणनीति बना रही है। कार्यसमिति के अंतिम दिन भाजपा के राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री शिव प्रकाश ने पार्टी को एक सूत्र देते हुए कहा, अब क्षेत्रीय ही नहीं बल्कि उससे सूक्ष्म स्थानीय विषयों पर चर्चा कर आंदोलन शुरू करें। इसके लिए बूथ शक्ति का उपयोग करें।

संगठन को अब केंद्र सरकार की योजनाओं के लाभार्थियों पर फोकस करना चाहिए। उनसे मिलकर उनकी समस्याओं का समाधान करने का प्रयत्न करना चाहिए। छत्तीसगढ़ में १५ वर्ष में भाजपा सरकार द्वारा किए गए किए कार्य याद करें और उससे जनसामान्य के जीवन में जो सकारात्मक परिवर्तन आए है वह जनता को याद दिलाएं। डबल इंजन की सरकार से ही छत्तीसगढ़ में संभव है गरीब कल्याणज् की बात लेकर जतना के बीच जाने पर भी सहमति बनी। विधायक सौरभ सिंह ने इस पर कार्ययोजना भी पेश की। 

अब जिला व मंडल कार्यसमिति बैठक होगी

छग भाजपा के संगठन महामंत्री पवन साय के अनुसार संगठन की राष्ट्रीय कार्यसमिति के बाद प्रदेश की कार्यसमिति की बैठक हुई। अब १ से ४ फरवरी तक जिला कार्यसमिति व ७ से १० फरवरी तक मंडल कार्यसमिति की बैठक होगी।