टीएमसी में शामिल हुए भाजपा विधायक का दावा, उन पर हुआ था हमला

BJP MLA claims to have joined TMC, he was attacked
टीएमसी में शामिल हुए भाजपा विधायक का दावा, उन पर हुआ था हमला
त्रिपुरा टीएमसी में शामिल हुए भाजपा विधायक का दावा, उन पर हुआ था हमला
हाईलाइट
  • हमला कर बीजेपी टीएमसी को नहीं रोक सकती

डिजिटल डेस्क, अगरतला। तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) में 31 अक्टूबर को शामिल हुए भाजपा विधायक आशीष दास ने रविवार शाम आरोप लगाया कि उत्तरी त्रिपुरा में भाजपा समर्थित गुंडों ने उन पर हमला किया, जब वह बागबासा में एक संगठनात्मक कार्यक्रम से जिला मुख्यालय लौट रहे थे।

दास ने पानीसागर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराने के बाद मीडिया को बताया कि वह 2018 में त्रिपुरा में भाजपा सरकार स्थापित करने वाले वास्तुकारों में से एक थे और वह रविवार के हमले के खिलाफ हर संभव प्रयास करेंगे। उन्होंने मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब की आलोचना करते हुए कहा भाजपा तृणमूल कांग्रेस पर हमला करके पार्टी (टीएमसी) को 2023 के विधानसभा चुनावों में सत्ता में आने से नहीं रोक पाएगी।

दास के 55 दिन से अधिक समय पहले टीएमसी में शामिल होने के बाद सत्तारूढ़ भाजपा ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है। टीएमसी के एक बयान में कहा गया है कि त्रिपुरा में हिंसा भाजपा के गुंडा राज में जारी है।

बयान में कहा गया बिप्लब देब के गुंडों ने उन्हें (आशीष दास) धर्मनगर के पास बेरहमी से पीटा। दास एक पार्टी कार्यक्रम में शामिल होने के बाद धर्मनगर जा रहे थे। बिप्लब देब के लोगों ने उन्हें पकड़ लिया, उनके साथ मारपीट की और उनके कपड़े फाड़ दिए। यह पूरी तरह से अस्वीकार्य है। पुलिस अधिकारी घटना के आधिकारिक संस्करण के लिए उपलब्ध नहीं थे।

 

(आईएएनएस)

Created On :   26 Dec 2021 7:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story