रामदेव बाबा बेच रहे पुत्र प्राप्ति की दवा, सरकार करेगी जांच

blame on yoga guru ramdev baba patanjali for selling putra prapti ki dawa
रामदेव बाबा बेच रहे पुत्र प्राप्ति की दवा, सरकार करेगी जांच
रामदेव बाबा बेच रहे पुत्र प्राप्ति की दवा, सरकार करेगी जांच
हाईलाइट
  • अन्न व औषधि प्रशासन मंत्री गिरीश बापट ने रामदेव बाबा का बचाव करते हुए उन्हें परमपूज्य और वंदनीय कहा।
  • पतंजलि कंपनी पर उचित कार्रवाई करने की मांग की है।
  • योगगुरु रामदेव बाबा की कंपनी पतंजलि अपनी दुकानों से पुत्र प्राप्ति की दवा धड़ल्ले से बेच रही है। विधानपरिषद सदस्य संजय दत्त ने यह मामला पेश करते हुए

डिजिटल डेस्क, नागपुर। योगगुरु रामदेव बाबा की कंपनी पतंजलि अपनी दुकानों से पुत्र प्राप्ति की दवा धड़ल्ले से बेच रही है। औचित्य के मुद्दे के तहत विधानपरिषद सदस्य संजय दत्त ने यह मामला पेश करते हुए पतंजलि कंपनी पर उचित कार्रवाई करने की मांग की है।

संजय ने कहा कि जहां भी यह स्टॉक है, उसे तुरंत जब्त किया जाए। कोई आम से संतान प्राप्ति का दावा करता है तो कोई दवाओं से, ये सब क्या चल रहा है। संजय दत्त अपने साथ में पतंजलि कंपनी की दुकान से ली गई दवा और उसका बिल भी ले आए थे। अन्न व औषधि प्रशासन मंत्री गिरीश बापट ने रामदेव बाबा का बचाव करते हुए उन्हें परमपूज्य और वंदनीय कहा।

गिरीश बापट ने जवाब की शुरूआत में ही कहा, "परमपूज्य रामदेव बाबा को वंदन। रामदेव बाबा आदर्श व्यक्ति हैं। अंतरराष्ट्रीय स्तर पर उनकी ख्याति है, वे कोई भी कार्य गैर-कानूनी करेंगे? दवा में कुछ है तो इसकी नियमानुसार जांच होगी। गैर-कानूनी होने पर कार्रवाई की जाएगी।" हालांकि संजय दत्त इसे लेकर आक्रामक दिखे। उन्होंने फिर कहा कि संतान प्राप्ति, वह भी पुत्र प्राप्ति के लिए कोई भी खुलेआम दवा कैसे बेच सकता है? उस पर कोई कार्रवाई तक नहीं कर रहा है।

Created On :   21 July 2018 7:08 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story