• Dainik Bhaskar Hindi
  • State
  • Booking from Nagpur to Jabalpur, the car ran after making the driver unconscious in the middle of the way

आरोपी फरार: नागपुर से जबलपुर के लिए की बुकिंग, बीच रास्ते में चालक को बेहोश कर ले भागा कार

September 24th, 2021

डिजिटल डेस्क, नागपुर। एक व्यक्ति ने नागपुर से जबलपुर जाने के लिए कार की बुकिंग की। वह गीतांजलि चौक से कार में बैठकर जबलपुर के लिए रवाना हुआ। जबलपुर से करीब 35 किलोमीटर पहले ही एक ढाबे पर उसने कार रुकवाई। कार चालक को आरोपी व्यक्ति ने  कोल्ड ड्रिंक्स में बेहोशी की दवा डालकर पिला दी। उसके बाद मौका पाकर कार लेकर फरार हो गया। कार चालक अमर रमेश ठाकुर ने गणेशपेठ थाने में शिकायत दर्ज कराई है। फरार आरोपी का नाम जुल्फिकार हबीब सैफी (33)  रानीताल जबलपुर (मध्यप्रदेश) निवासी बताया गया है। 

यह है पूरा मामला : पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, मानेवाडा रोड बजरंग नगर प्लॉट नंबर 146 , गली नंबर 3 अजनी, नागपुर निवासी अमर रमेश ठाकुर  (32) ने गणेशपेठ थाने में कार चोरी की शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस को बताया कि वह कार चालक हैं। अमर बुकिंग पर कार चलाता है। गत 13- 14 सितंबर के दरमियान आरोपी जुल्फिकार हबीब सैफी ने कार की बुकिंग की। उसने सीए रोड गीतांजलि टॉकीज चौक पर कार लेकर आने को कहा। अमर ठाकुर कार लेकर गया। वहां से वह जबलपुर के लिए रवाना हुआ। जबलपुर से करीब 35 किलोमीटर पहले आरोपी ने कार चालक अमर ठाकुर को  प्रभुराज सर्विस सेंटर ढाबा में नाश्ता करने के लिए कार को रुकवाया।

बेहोश होते ही भाग निकला
इस बीच, चालाकी से अमर ठाकुर को कोल्ड ड्रिंक्स में बेहोशी की दवा मिलाकर पीने के लिए दिया। कोल्ड ड्रिंक्स पीने के बाद अमर ठाकुर बेहोश हो गया। आरोपी ने अमर ठाकुर की कार (क्रमांक  एम. एच- 49- ए.टी- 5950), मोबाइल, आधारकार्ड, पैनकार्ड, वाहन चलाने का लाइसेंस, इलेक्शन कार्ड व नकद 7,000 रुपए सहित करीब  5 लाख 60 हजार रुपए का माल चुराकर फरार हो गया। जब अमर ठाकुर को होश आया तब वह कार तलाशने लगा। कार नहीं मिली, तब वह नागपुर लौटे और गणेशपेठ थाने में शिकायत की। गणेशपेठ थाने के सहायक पुलिस निरीक्षक पंकज भोपले ने आरोपी जुल्फिकार हबीब सैफी के खिलाफ धारा 328, 379, 34 के तहत मामला दर्ज किया है। उसकी तलाश की जा रही है।