comScore

गाजियाबाद में इमारत गिरी,यूपी में बारिश से 24 घंटे में 20 से ज्यादा मौतें

July 27th, 2018 22:32 IST
गाजियाबाद में इमारत गिरी,यूपी में बारिश से 24 घंटे में 20 से ज्यादा मौतें

हाईलाइट

  • गाजियाबाद में एक और इमारत गिरी।
  • यूपी में बारिश का कहर जारी।
  • लगाातार हो रही बारिश के चलते 24 घंटो में 20 से ज्यादा मौतें।

डिजिटल डेस्क,नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के ज्यादातर इलाकों में लगातार हो रही बारिश के चलते जनजीवन बुरी तरह प्रभावित हो रहा है। कई जिलों मे नदी नाले उफान पर है जिसके चलते बाढ जैसे हालात बन रहे है। गाजीयाबाद में शुक्रवार देर शाम एक 5 मंजिला इमारत गिर गई, वहीं यूपी के अन्य जिलों में मकानों के ढहने जैसी घटनाओं के कारण बीते 24 घंटो मे 20 से ज्यादा लोगों को अपनी जान गवानी पड़ी है। ब्रज क्षेत्र के मैनपुरी, मथुरा और आगरा में 4 बच्चों समेत सबसे ज्यादा 9 लोगों की मौत हुई है।

गाजियाबाद में 5 मंज़िला इमारत गिरी
गाजियाबाद के खोड़ा इलाके में शुक्रवार देर शाम एक 5 मंज़िला इमारत गिर गई, हालांकी इमारत काफी पुरानी थी। अच्छी बात यह रही कि हादसे के वक्त इमारत के अंदर कोई भी मौजूद नही था। इस इमारत में एक कपड़ो का शो रूम था जो हादसे के पहले ही बंद हो चुका था। नगर प्रसाशन सहित दमकल और NDRF की टीमें मौके पर मौजूद है। 

बारिश के कारण हो रहे हादसे
बारिश के चलते पूरे प्रदेश में हादसों का दौर जारी है। जगह-जगह जलभराव के चलते यातायात व्यवस्था बाधित हो रही है। वहीं बारिश के कारण हो रहे हादसों में लोगों को अपनी जान तक गवानी पड़ रही है, इस बीच मुजफ्फरनगर व मेरठ में तीन-तीन, बरेली में दो और गाजियाबाद, हापुड़, खरखोदा, झांसी, रायबरेली, कानपुर देहात, जालौन, जौनपुर में एक-एक मौतें अबतक हो चुकी हैं।

राजधानी दिल्ली भी जलमग्न
भारी बारिश के चलते दिल्ली-एनसीआर का जन जीवन अस्त व्यस्त हो गया है। गाजियाबाद में शुक्रवार को 12वीं कक्षा तक के स्कूलों का अवकाश घोषित कर दिया गया, वहीं राजधानी के कई इलाकों में पानी भर जाने के कारण सड़कों पर वाहन रैंगते हुए नज़र आए।
 

कमेंट करें
cZWym