लखीमपुर में बस और ट्रक की भिड़ंत, 6 की मौत

Bus and truck collide in UPs Lakhimpur, 6 death
लखीमपुर में बस और ट्रक की भिड़ंत, 6 की मौत
यूपी लखीमपुर में बस और ट्रक की भिड़ंत, 6 की मौत

डिजिटल डेस्क, लखीमपुर। उत्तर प्रदेश के लखीमपुर में बुधवार को बस और ट्रक में आमने-सामने की भिड़त में 6 लोगों की मौत हो गई, जबकि 15 लोग घायल हो गए हैं। पुलिस अधीक्षक संजीव सुमन के जनसम्पर्क अधिकारी ने बताया कि लखीमपुर खीरी जिले में ईसानगर थाना क्षेत्र के एरा पुल पर धौरहरा से लखनऊ जा रही बस और डीसीएम की आमने सामने की भीषण टक्कर हुई है।

छह लोगों की मौत भी हो गई है। 15 लोग घायल हैं। मौके पर पुलिस और अधिकारी पहुंच गए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद लखीमपुर खीरी में सड़क हादसे पर गहरा दु:ख प्रकट किया है। योगी ने शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। योगी ने घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं। साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है। इसके साथ ही जिलाधिकारी और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर जाकर राहत कार्य को युद्धस्तर पर कराने के निर्देश दिए हैं।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   28 Sep 2022 6:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story