संतान प्राप्ति के लिए आयुर्वेदिक दवाइयां देने वाले फर्जी डॉक्टर पर मामला दर्ज

Case registered on fake doctor who gives Ayurvedic medicines for procuring children
संतान प्राप्ति के लिए आयुर्वेदिक दवाइयां देने वाले फर्जी डॉक्टर पर मामला दर्ज
संतान प्राप्ति के लिए आयुर्वेदिक दवाइयां देने वाले फर्जी डॉक्टर पर मामला दर्ज

डिजिटल डेस्क, पुणे। संतान होने के लिए 51 हजार रुपयों की आयुर्वेदिक दवाईयां देकर दंपति से धोखाधड़ी करने के मामले में एक फर्जी डॉक्टर पर मामला दर्ज किया गया है। यह घटना पुणे के देहूगांव में सामने आई। पुलिस ने बताया कि घटना को लेकर विनोद कुमार (29, अभिलाषा पार्क, देहूगांव) ने देहूरोड पुलिस थाने में पनवेल निवासी डॉ. करीम के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। 

डॉ. करीम ने विनोद के घर जाकर कहा था कि संतान होने के लिए तुम्हारी पत्नी की जांच कर दवाईयां देता हूं। एक महीने में परिणाम दिखेंगे। जांच के लिए डॉ. करीम ने विनोद से 40 हजार रुपए मांगे थे। विनोद ने नकद 24 हजार 500 रुपए डॉ. करीम को दिए। उसके बाद डॉ. करीम ने डांगे चौराहे में स्थित एक मेडिकल दूकान का नंबर दिया और दवाईयां वहां से लेने के लिए कहा।

विनोद वहां गया और 27 हजार रुपयों की दवाईयां ली। उसके बाद विनोद ने डॉ. करीम से संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन उनका फोन बंद था। बार-बार कोशिश करने के बाद भी उनसे संपर्क नहीं हो पाया। तब जाकर विनोद को धोखाधड़ी होने की बात ध्यान में आई और उसने पुलिस में शिकायत दी।   

पब्जी खेलते समय दिल का दौरा पड़ने से युवक की मौत
मोबाइल पर पब्जी गेम खेलते समय 25 वर्षीय युवक को दिल का दौरा पड़ा जिस से उसकी मौत हो गई। यह घटना शुक्रवार शाम पुणे के रावेत परिसर में हुई। पुलिस ने बताया कि हर्षल देविदास मेमाणे (25, शिंदे बस्ती, रावेत) की मौत हो गई है। उक्त घटना देहू रोड पुलिस थाने में दर्ज की गई है। पिछले कुछ सालों से हर्षल कुछ भी काम नहीं करता था।

हाल ही में उसे मोबाइल पर पब्जी गेम खेलने की लत लगी थी। शुक्रवार की शाम हर्षल मोबाइल पर पब्जी गेम खेल रहा था। उस समय उसे दिल का दौरा पड़ा और वह बेहोश हो गया। उसके घरवालों ने उसे तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल में उसका इलाज जारी था, लेकिन तबियत अधिक बिगड़ने के कारण शनिवार की सुबह उसकी मौत हो गई। गेम ज्यादा समय तक खेलने के कारण वह तनाव में आया होगा ऐसा अंदाजा डॉक्टरों ने जताया है। 


 

Created On :   18 Jan 2020 2:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story