दुकानदार की बैग से नकद 3 लाख रुपए पार

Cash crosses Rs 3 lakh from shopkeepers bag
दुकानदार की बैग से नकद 3 लाख रुपए पार
आटो में सवार महिलाओं पर शक दुकानदार की बैग से नकद 3 लाख रुपए पार

डिजिटल डेस्क, नागपुर। भंडारा के एक किराना दुकानदार की बैग से नकद 3 लाख रुपए चोरी हो गए। ऑटो में सफर के दौरान 9 अक्टूबर को घटना हुई। यह रकम किराना सामान खरीदने के लिए दुकानदार नागपुर आया था।

थैली में रखे थे रुपए : पुलिस के अनुसार वरठी, तहसील मोहाड़ी, जिला भंडारा निवासी सुरेंद्र अर्जुन भाजीपाले (54) की किराना दुकान है। वह नागपुर के इतवारी से माल खरीदते हैं। घटना के दिन दोपहर करीब 12.30 से 1 बजे के बीच वह बस से एच.बी. टाउन में उतरने के बाद इतवारी जाने के लिए तीन सीटर ऑटो में सवार हुए। कुछ दूर जाने के बाद ऑटो में 30 से 40 वर्ष की 3 महिलाएं सवार हुईं।

इतवारी पहुंचने के बाद ऑटो से उतरकर सुरेंद्र पैदल परवारपुरा में राहुल ट्रेडर्स में पहुंचे।  वहां जाकर देखा बैग देखा तो उसकी चेन खुली हुई थी। बैग से नोटों से भरी लाल रंग की थैली गायब थी। इस थैली में नकद  3 लाख रुपए थे। पश्चात सुरेंद्र ने लकड़गंज थाने में चोरी की शिकायत दर्ज कराई। उप-निरीक्षक शेंडे ने 379, 34 के तहत मामला दर्ज किया। सुरेंद्र को शक है कि, ऑटो में सफर के दौरान तीन अज्ञात महिलाएं भी बैठी थीं। इन महिलाओं ने ही बैग की चेन खोलकर थैली चुराई है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।  

 

Created On :   11 Oct 2021 7:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story