चीन की कोविड वैक्सीन बहुत कमजोर थी: सरमा

Chinas Covid vaccine was very weak: Sarma
चीन की कोविड वैक्सीन बहुत कमजोर थी: सरमा
गुवाहाटी चीन की कोविड वैक्सीन बहुत कमजोर थी: सरमा

डिजिटल डेस्क, गुवाहाटी। चीन और कुछ अन्य देशों में कोविड मामलों में अचानक आई तेजी के बीच असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने जोर देकर कहा कि भारत में लोगों को अब कोविड से डरना नहीं चाहिए। उन्होंने एक कार्यक्रम से इतर कहा, चीन में दिए गए कोविड टीके बहुत कमजोर थे। भारत ने अच्छी गुणवत्ता वाले टीके लगाए हैं। इसलिए हमें चिंतित होने की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि असम में बुधवार को कोई भी पॉजिटिव कोविड केस नहीं पाया गया। अगर किसी चीज की जरूरत होगी तो वह केंद्र सरकार द्वारा दी जाएगी।

राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन के आंकड़ों के मुताबिक, असम में बुधवार को कुल 112 लोगों के कोविड टेस्ट किए गए। केंद्र सरकार ने चीन और कुछ अन्य देशों में कोविड मामलों में अचानक वृद्धि के मद्देनजर बुधवार को एक एडवाइजरी जारी की है। लोगों को मास्क पहनने और टीका लगवाने की सलाह दी गई हैं। इस बीच, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया ने देश में स्थिति की समीक्षा के लिए विशेषज्ञों और वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक भी की।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   21 Dec 2022 7:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story