26 अक्टूबर को कांग्रेस प्रभारी महासचिवों की बैठक

Congress in-charge general secretaries meeting on 26 October
26 अक्टूबर को कांग्रेस प्रभारी महासचिवों की बैठक
आगामी चुनाव रणनीति 26 अक्टूबर को कांग्रेस प्रभारी महासचिवों की बैठक

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कांग्रेस मुख्यालय में 26 अक्टूबर को, प्रभारी महासचिवों की बैठक में सदस्यता अभियान और जन जागरण अभियान पर चर्चा होगी।

गौरतलब है कि कांग्रेस कार्य समिति (सीडब्ल्यूसी) की बैठक में संगठनात्मक चुनाव, देशभर में जन जागरण अभियान चलाने और ट्रेनिंग कार्यक्रम करने का निर्णय लिया गया था। जिसके तहत आगामी एक नवंबर से 31 मार्च तक कांग्रेस सदस्यता अभियान चलाएगी और 14 नवम्बर से 29 नवंबर तक महंगाई के मुद्दे पर कांग्रेस देशभर में जन जागरण अभियान चलाएगी।

इसी की रूपरेखा तय करने के लिए 26 अक्टूबर को कांग्रेस मुख्यालय में यह बैठक बुलाई गई है। इस बैठक में पार्टी महासचिवों, प्रदेश प्रभारियों और राज्य इकाइयों के अध्यक्षों को बुलाया गया है।

जानकारी के अनुसार, इस सिलसिले में कांग्रेस के संगठन महासचिव के सी वेणुगोपाल की ओर से पार्टी महासचिवों, प्रभारियों और प्रदेश अध्यक्षों को एक पत्र भी भेजा गया है।

गौरतलब है कि इस बैठक में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के अलावा कांग्रेस की महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा भी शामिल होंगी। हाल ही में पार्टी की ओर से पंजाब के नवनियुक्त प्रभारी हरीश चौधरी और गुजरात प्रभारी रघुशर्मा भी शामिल होंगे।

 

(आईएएनएस)

Created On :   22 Oct 2021 3:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story