खचाखच भरी बोगी में सवार होकर घर तक पहुंचा कोरोना पाजिटिव व्यापारी

Corona positive businessman rushed home in a packed bogie
खचाखच भरी बोगी में सवार होकर घर तक पहुंचा कोरोना पाजिटिव व्यापारी
खचाखच भरी बोगी में सवार होकर घर तक पहुंचा कोरोना पाजिटिव व्यापारी

डिजिटल डेस्क,नागपुर। तेलंगाना एक्सप्रेस से दिल्ली से नागपुर पहुंचने के बाद 26 मार्च को पॉजिटिव फुटवियर व्यापारी ने ट्रेन में वायरस की चपेट में आने की आशंका जताई है। वह नई दिल्ली स्टेशन से तेलंगाना एक्सप्रेस में 17 मार्च की शाम को सवार हुआ था। ट्रेन की बोगी में 72 सीट थी लेकिन उसमें 100 से 125 लोग भरे हुए थे। वह खाना लेने के लिए अपनी बोगी से 4 बोगी बाद बने पेंट्रीकार में गया और फिर वापस अपनी बोगी में आया। इस दौरान वह कई लोगों से संपर्क में आया। उनके कंपार्टमेंट के अलावा ट्रेन में एक विशेष धर्म के लोगों की भारी भीड़ थी।

उल्लेखनीय है कि नागपुर में फुटवियर व्यापारी की चेन में 11 लोग अब तक पॉजिटिव आ चुके हैं। व्यापारी को कोरोना होने की पुष्टि होने के बाद से शहर में हड़कंप मचा हुआ है क्योंकि उससे संबंधित लोग खामला के अलावा जरीपटका में रहते हैं। व्यापारी ने बताया कि वह 16 मार्च को नागपुर से तमिलनाडु एक्सप्रेस से निकलने के बाद 17 को सुबह दिल्ली पहुंच गया था। इस दौरान सबसे पहले वह फुटवियर की खरीदी के िलए करोलबाग में 4 दुकानों में गया। उसके बाद शास्त्री नगर की एक दुकान में मोजा की खरीददारी के लिए गया। यहां से तेलंगाना ट्रेन का समय होता देख वह सीधी नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर पहुंचा  जहां से 10 से 15 मिनट बाद वह शाम 5.30 बजे ट्रेन में सवार हो गया।

ट्रेन में बहुत भीड़ थी। बोगी में 100 से 125 लोग भरे हुए थे। इसमें ज्यादातर विशेष धर्म के लोग थे। कुछ देर बाद खाना लेने के लिए बाद वह बोगी नंबर एस 4 की सीट नंबर 40 पर सवार हो गया जबकि सीट नंबर 38 पर उनका कर्मचारी सवार था। कुछ समय बाद वह बोगी नंबर एस 9 पेंट्रीकार में खाना लेने के लिए गया। इस दौरान वह बोगी में खड़े कई लोगों के संपर्क में आया जिस पर  आशंका बनी हुई है। 18 मार्च को सुबह 9.35 बजे नागपुर पहुंचा और 26 मार्च को कोरोना होने की पुष्टि हुई थी।

Created On :   4 April 2020 3:38 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story