दर्दनाक हादसा: दिल्ली : छत गिरने से 1 की मौत, 3 घायल

July 24th, 2022

हाईलाइट

  • दिल्ली : छत गिरने से 1 की मौत, 3 घायल

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली में रविवार सुबह एक घर की छत गिरने से 20 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य लोग घायल हो गए। दमकल विभाग के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। मृतक की पहचान सुफियान के रूप में हुई है जबकि घायलों की पहचान सुलेमान (सुफियान के पिता), सबनम और लाईबा के रूप में हुई है। अधिकारी ने बताया कि पूर्वोत्तर दिल्ली के मुस्तफाबाद के बाबू नगर की गली नंबर-5 से उन्हें सुबह करीब पांच बजे इस घटना की सूचना मिली, जिसके बाद दमकल की तीन गाड़ियां मौके पर भेजी गईं।

वहीं पुलिस को भी इस घटना से संबंधित पीसीआर कॉल प्राप्त हुई। पुलिसकर्मी भी मौके पर पहुंचे और मलबे में फंसे लोगों को निकालने में दमकल विभाग की मदद करने लगे। पुलिस उपायुक्त (पूर्वोत्तर) संजय कुमार सेन ने बताया कि सात लोगों का एक परिवार इस फ्लैट में रह रहा था। उन्होंने कहा, जब पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे तो उन्होंने पाया कि घर की दूसरी मंजिल पर स्थित एक कमरे की छत गिर गई है और कुछ लोग मलबे में फंस गए हैं।

मलबे को साफ करने के लिए एक जेसीबी क्रेन का इस्तेमाल किया गया। बचाव अभियान के दौरान दुर्घटनास्थल से लोगों को बचाया गया। घायलों को तुरंत पास के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। अधिकारी ने कहा, इमारत का निर्माण लगभग 17-18 साल पहले किया गया था। यह इमारत शमीम अहमद नाम के शख्स की है, जिसपर कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.