दिल्ली: गुरु अंगद नगर के एक अस्पताल में आग लगी , मौके पर पहुंची दमकल की पांच गाड़ियां

Delhi: Fire breaks out in a hospital in Guru Angad Nagar, five fire tenders reached the spot
दिल्ली: गुरु अंगद नगर के एक अस्पताल में आग लगी , मौके पर पहुंची दमकल की पांच गाड़ियां
नई दिल्ली दिल्ली: गुरु अंगद नगर के एक अस्पताल में आग लगी , मौके पर पहुंची दमकल की पांच गाड़ियां
हाईलाइट
  • अस्पताल में आग

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली: गुरु अंगद नगर पूर्व के पास एक अस्पताल में आग लगी , दमकल की पांच गाड़ियां मौके पर पहुंची। वहीं  दिल्ली के एक ओर बड़े हॉस्पीटल सफदरजंग अस्पताल में आग लगने एक घटना का मामला सामने आया, मौके पर दमकल की गाड़ियां आग बुझाने के लिए पहुंची। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी है। वहीं मामले में अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है। आग किन कारणोें से लगी है इसकी जानकारी जुटाई जा रही है। हालफिलहाल आग पर काबू पा लिया  है। 

सफदरजंग अस्पताल के अलावा आज दिल्ली में गुरु अंगद नगर पूर्व के पास स्थित मक्कड़ सुपर स्पेशयलिटी अस्पताल में भी आग लग गई। सूचना मिलते ही दमकल की पांच गाड़ियां मौके पर पहुंची। अग्निशमन विभाग का कहना है कि अब आग पर काबू पा लिया गया है। हालांकि  दोनों घटनाओं में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।   समय रहते ही दोनों जगहों की आग पर काबू पा लिया गया।

 

 दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में लगी आग से मरीजों और तीमारदारों में मची अफरा-तफरी मच गई। मिली जानकारी के मुताबिक दमकल की गाडियां पहुंचने से पहले ही अस्पताल स्टाफ ने आग पर काबू लिया था।  आग  सुबह करीब 8.45 बजे लगी थी।

Created On :   27 May 2022 4:56 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story