दिल्ली: दिल्ली : डीटीसी बस और कार में टक्कर, तीन की मौत, दो घायल

July 25th, 2022

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी में यहां सोमवार को यात्रियों के लिए रुकी बस में एक कार की टक्कर हो गई, जिससे तीन लोगों की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए। यह जानकारी एक अधिकारी ने दी।पुलिस उपायुक्त बृजेंद्र कुमार यादव ने बताया कि नांगली पूना क्षेत्र के पास हाईवे पर हुए हादसे को लेकर सुबह 7.04 बजे सूचना मिली।जब पुलिस मौके पर पहुंची तो उन्होंने देखा कि हिमाचल प्रदेश की नंबर प्लेट वाली एक कार दिल्ली परिवहन निगम की बस से जा टकराई है, जो उस समय यात्रियों के लिए सड़क पर रुकी थी।डीसीपी ने कहा, कार में तीन महिलाओं सहित पांच लोग सवार थे।

उनकी पहचान हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर निवासी ज्योति शर्मा (27), निशा (32), जमना (62), सुनील (ड्राइवर) और निशा की डेढ़ साल की बच्ची के रूप में हुई है।डीसीपी ने कहा, कार में सवार सभी यात्री घायल पाए गए और उन्हें बाबू जगजीवन राम मेमोरियल अस्पताल ले जाया गया, जहां तीनों महिलाओं को मृत घोषित कर दिया गया।

दुर्घटना में चालक और बच्चा भी घायल हो गए और उन्हें एक निजी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया है। अधिकारी ने कहा, चालक के सिर में चोट है।प्रारंभिक पूछताछ में पता चला कि यात्री हिमाचल प्रदेश से दिल्ली आ रहे थे और डीटीसी की बस मुखमेलपुर से आजादपुर जा रही थी।अधिकारी ने कहा, सड़क पर फिसलने के गाड़ी के कोई निशान नहीं मिले। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.