धनगर आरक्षण समिति ने सरकार पर लगाए आरोप, मुख्यमंत्री से मांगा इस्तीफा

Dhangar reservation committee charged on govt resignation demands to CM
धनगर आरक्षण समिति ने सरकार पर लगाए आरोप, मुख्यमंत्री से मांगा इस्तीफा
धनगर आरक्षण समिति ने सरकार पर लगाए आरोप, मुख्यमंत्री से मांगा इस्तीफा

डिजिटल डेस्क, पुणे। समस्त धनगर आरक्षण समिति ने मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस पर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि समाज से न केवल धोखाधड़ी हुई, बल्कि भावनाओं से भी खेला गया है। मंगलवार को समिति के सदस्य श्रवण वाकसे ने कहा कि पिछले चार सालों से मुख्यमंत्री ने धनगर आरक्षण को लेकर महज आश्वासन दिया है। अब महादेव जानकर को इस्तीफा देने के लिए कहकर वे नया खेल खेल रहे हैं।

 

अब तक सभी ने इस समाज को गुमराह कर वोट के लिए फायदा उठाने की कोशिश की। आरक्षण पर फैसला लेने के लिए 30 मई 2018 तक अल्टिमेटम दिया था। इसलिए लंबित मांगों को लेकर आवाज उठाई जा रही है, लेकिन राज्य सरकार के गृह विभाग ने आवाज दबाने की लगातार कोशिशें की हैं।

 

जानबूझकर करवाया हंगामा 

वाकसे ने कहा कि पुण्यश्लोक अहिल्याबाईं होलकर जयंति के उपलक्ष्य में अहमदनगर के चौंड़ी में हुए हंगामे को लेकर सरकार ने समाज के आंदोलनकारी बांधवों पर जानबूझकर झूठे मामले दर्ज किए। कार्रवाई की आड़ में आवाज दबाने की कोशिश है। शक है कि जयंति कार्यक्रम में आयोजकों द्वारा हंगामा करवाया गया, जो पूर्वनियोजित था। इसलिए मामले की वरिष्ठ स्तर पर जांच हो और आयोजकों पर कार्रवाई हो। समाज के जिन पर मामला दर्ज किया गया है, वह पीछे लिया जाए। उक्त मांगे पूरी नहीं हुई तो समाज द्वारा मुंबई के आजाद मैदान पर अनिश्चितकालीन अनशन की चेतावनी दी गई।

Created On :   19 Jun 2018 6:42 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story