दिव्यांग ने पत्नी से छेड़छाड़ करने वाले आटो चालक को रास्ते में दबोचा, बोला हमला

Divyang nabbed auto driver molesting wife, attacked
दिव्यांग ने पत्नी से छेड़छाड़ करने वाले आटो चालक को रास्ते में दबोचा, बोला हमला
दिव्यांग ने पत्नी से छेड़छाड़ करने वाले आटो चालक को रास्ते में दबोचा, बोला हमला

डिजिटल डेस्क, नागपुर।  डागा अस्पताल के सामने दिनदहाड़े हंगामा खड़ा हो गया। दिव्यांग ने लपककर ई-रिक्शा चालक पर अचानक हमला बोल दिया। रिक्शे का तिरपाल फाड़ दिया और तोड़फोड़ की। बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई। बताया जाता है कि, आठ माह पहले ई-रिक्शा चालक ने दिव्यांग की पत्नी से छेड़छाड़ की थी। मामला तहसील थाने में पहुंचने पर पुलिस ने ई-रिक्शा चालक को दोबारा ऐसा नहीं करने की नसीहत देकर छोड़ दिया था। आठ माह बाद यह ई-रिक्शा चालक दिव्यांग के हाथ लगा।

दिव्यांग को कमजोर समझना महंगा पड़ गया
पुलिस ने सचिन को दोबारा ऐसा करने पर कड़ी कार्रवाई करने की चेतावनी दी और उसे छोड़ दिया। इस प्रकार प्रेम को कमजोर समझकर उसकी पत्नी से छेड़छाड़ करना सचिन को महंगा पड़ गया। 

भीख मांगता है दिव्यांग
मोमिनपुरा निवासी प्रेम (32) (परिवर्तित नाम) दिव्यांग है। वह दो बच्चों का पिता है। भीख मांगकर परिवार का उदरनिर्वाह करता है। प्रेम ने बताया कि, मई 2020 में टेका नाका चार खंभा चौक में दोपहर में पत्नी उसको भोजन देने के लिए सचिन नामक व्यक्ति के ई-रिक्शे में आई थी।

हर चौराहे पर ढूंढ रहा था
रिक्शे से उतरते समय सचिन ने पत्नी से छेड़छाड़ की थी। सचिन को यह नहीं पता था कि, वह प्रेम की पत्नी है। पत्नी से बदतमीजी करते हुए देखकर गाली-गलौज की तो सचिन ई-रिक्शा सहित भाग गया था, लेकिन सचिन का चेहरा प्रेम की नजरों में बस गया था। इस घटना के बाद वह लगभग आठ महीने से शहर के अमूमन हर चौराहे पर सचिन की तलाश कर रहा था। 

डागा अस्पताल के सामने नजर आया
बुधवार की दोपहर डागा अस्पताल के पास सचिन दिखाई देते ही प्रेम, उसके ई-रिक्शे तक पहुंचा और कहीं भाग न जाए, इसलिए पहले ई-रिक्शे की चाबी निकाल ली और सचिन को पीटना शुरू िकया। कुछ ऑटो चालकों ने सचिन को प्रेम के चंगुल से मुक्त कराया। इस हंगामे से यातायात जाम हो गया। प्रेम ने चाकू से सचिन के ई-रिक्शे का तिरपाल काट दिया। बैटरी समेत अन्य सामान तोड़फोड़ दिया। मामला थाने पहुंचने पर प्रेम ने आठ महीने पहले घटित वाकया पुलिस को सुनाया।
 

Created On :   31 Dec 2020 6:42 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story