मलिक का आरोप - फडणवीस के इशारे चल रहा है ड्रग्स का धंधा

Drug business is going on at the behest of Fadnavis - Malik
मलिक का आरोप - फडणवीस के इशारे चल रहा है ड्रग्स का धंधा
विपक्ष पर बड़ा निशाना मलिक का आरोप - फडणवीस के इशारे चल रहा है ड्रग्स का धंधा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। महाराष्ट्र में ड्रग्स मामला अब राजनीतिक स्वरुप अख्तियार कर चुका है। अब तक नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) पर हमला बोल रहे राकांपा प्रवक्ता व राज्य के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री नवाब मलिक ने सोमवार को विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा किउनके इशारे पर शहर में ड्रग्स का धंधा चल रहा है। उन्होंने कहा कि ड्रग्स के धंधे से जुड़े लोगों के फडणवीस से संबंध हैं। हालांकि फडणनवीस ने इन आरोपों को पूरी तरह बेबुनियाद बताया है। 

मलिक ने एक फोटो ट्वीट किया जिसमें फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस जयदीप राणा के साथ दिखाई दे रही है। जयदीप राणा को एनसीबी ने इसी साल जून में गिरफ्तार किया था। फिलहाल वह जेल में हैं। मलिक नेपूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि फडणवीस के संरक्षण में राज्य में ड्रग्स का कारोबार चल रहा था। नवाब मलिक ने देवेंद्र फडणवीस और जयदीप राणा की कुछ तस्वीरें अपने ट्विटर हैंडल से शेयर की है और पूछा है कि ये कौन है भाई, फिर इसका जवाब खुद ही दिया है कि ये जयदीप राणा है और एक ड्रग पैडलर है।

नवाब मलिक ने जयदीप राणा के साथ रिश्ते को लेकर खुलासा किया है और इसका सबूत देते हुए कहा है कि फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस के ‘रिवर सांग’ गाने को जयदीप राणा ने ही फाइनेंस किया है। उन्होंने यह भी कहा कि कई भाजपा नेताओं के ड्रग पैडलर से रिश्ते हैं। इसकी जांच होनी चाहिए। मलिक ने कहा कि राज्य में भाजपा की सरकार जाने के बाद सभी केंद्रीय कार्यालयों में फडणवीस के वाझे घुम रहे हैं। एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेडे पिछले 14 वर्षों से मुंबई में विभिन्न भागों में काम कर रहे हैं। इनके तबादले में भी फडणवीस का हाथ था। निर्दोष लोगों को फंसाने के लिए वानखेडे को लाया गया है। मंत्री मलिक ने कहा कि फडणवीस के इशारे पर ड्रग्स का व्यवसाय चल रहा है। उन्होंने कहा कि प्रविण गाभा कौन हैं और किसके लिए वह पार्टियां आयोजित करता है। इसका खुलासा मैं जल्द करुंगा। अगले कुछ दिनों में कुछ और ड्रग्स पैडलर के भाजपा नेताओं के साथ फोटो जारी करूंगा।

नीरज गुंडे है फडणवीस का ‘वाझे’

अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मलिक ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस का एक ‘वाझे’ मुंबई में रहता है। इस आदमी के फडणवीस से घनिष्ठ संबंध हैं। फडणवीस के मुख्यमंत्री रहते गुंडे को मंत्रालय, मुख्यमंत्री आवास सहित सभी जगहों पर प्रवेश मिलता था। पुलिसवालों, प्रशासकिय अधिकारियों के तबादले गुंडे के माध्यम से ही होते थे। इसके लिए पैसे वसूले जाते थे। पुणे जाते वक्त फडणवीस गुंडे के नई मुंबई आवास पर जाकर उससे मुलाकात करते हैं। बता दें कि नीरज गुंडे उद्धव ठाकरे के भी करीबी हैं। भाजपा-शिवसेना सरकार के दौरान गुडे फडणवीस और उद्धव बीच संदेशों का अदान प्रदान करते थे। 

 

Created On :   1 Dec 2021 3:04 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story