इरोड पूर्व उपचुनाव : कांग्रेस के इलांगोवन ने कमल हासन और वीसीके से समर्थन मांगा

Erode East bypoll: Congresss Elangovan seeks support from Kamal Haasan and VCK
इरोड पूर्व उपचुनाव : कांग्रेस के इलांगोवन ने कमल हासन और वीसीके से समर्थन मांगा
तमिलनाडु इरोड पूर्व उपचुनाव : कांग्रेस के इलांगोवन ने कमल हासन और वीसीके से समर्थन मांगा
हाईलाइट
  • कांग्रेस का कोई विरोध नहीं

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। तमिलनाडु में इरोड पूर्व विधानसभा सीट पर 27 फरवरी को उपचुनाव होगा। इरोड पूर्व उपचुनावों के लिए डीएमके के नेतृत्व वाले सेक्युलर प्रोग्रेसिव अलायंस के उम्मीदवार और वरिष्ठ कांग्रेस नेता ईवीकेएस एलंगोवन ने सोमवार को मुख्यमंत्री एमके स्टालिन को उनकी उम्मीदवारी का समर्थन करने के लिए धन्यवाद दिया और कहा कि वह एमएनएम के संस्थापक कमल हासन का समर्थन भी मांगेंगे।

पूर्व केंद्रीय मंत्री और राज्य इकाई के पूर्व अध्यक्ष एलंगोवन ने कहा कि उन्हें सीट जीतने का पूरा भरोसा है। रिपोर्ट के अनुसार, एलंगोवन अपने छोटे बेटे संजय संपत की उम्मीदवारी के लिए जोर लगा रहे थे, लेकिन पार्टी आलाकमान चाहता था कि वह खुद चुनाव लड़ें।

इस बीच, एलंगोवन ने वीसीके नेता थोल थिरुमावलवन से उनका समर्थन लेने के लिए मुलाकात की। थोल थिरुमावलवन ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा, मैं ईवीकेएस एलंगोवन को अपना पूरा समर्थन देता हूं और उनकी जीत के लिए निर्वाचन क्षेत्र में प्रचार शुरू करूंगा।

वीसीके नेता ने कहा कि इरोड में जीत कांग्रेस और राहुल गांधी द्वारा किए जा रहे राष्ट्रीय स्तर के प्रयास की जीत की नींव होगी। वीसीके नेता ने कहा कि अन्नाद्रमुक अपने समर्थन आधार में भाजपा के विकास का समर्थन कर रही थी और कहा कि जहां तक इरोड पूर्व सीट का सवाल है तो कांग्रेस का कोई विरोध नहीं था।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   23 Jan 2023 12:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story