इस शहर में पिता ने बेटी की हत्या कर चुपके से किया अंतिम संस्कार, गिरफ्तार

Father Arrested His Daughter murder And Cremated In Meerut 
इस शहर में पिता ने बेटी की हत्या कर चुपके से किया अंतिम संस्कार, गिरफ्तार
इस शहर में पिता ने बेटी की हत्या कर चुपके से किया अंतिम संस्कार, गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, मेरठ। उत्तर प्रदेश के दौराला थाना क्षेत्र के गांव मछरी में एक किशोरी की उसके पिता ने गला दबाकर हत्या कर दी और शव का अंतिम संस्कार कर दिया। मामला सामने आने पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने बताया कि किशोरी (17) का गांव के ही एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवक के साथ वह जुलाई में घर से फरार भी हो गई थी। 

समाज में हो रही बदनामी के कारण उसके पिता ने बुधवार की रात उसकी हत्या कर शव को श्मशान में जला दिया। सूचना मिलने पर पुलिस ने पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने सारा सच उगल दिया। वहीं श्मशान से अवशेष बरामद किए गए हैं,जिन्हें जांच के लिए भेजा जाएगा। थाना दौराला के प्रभारी करतार सिंह ने बताया कि कुछ दिनों पहले मछरी गांव निवासी एक व्यक्ति ने गांव के युवक दीपक पर अपनी नाबालिग बेटी को भगा ले जाने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया था। 

उन्होंने बताया कि जांच के दौरान यह बात सामने आई थी कि किशोरी पहले भी कई बार घर से भाग चुकी है। पुलिस ने छह जुलाई को किशोरी को बरामद कर अदालत के सामने पेश किया था। अदालत के सामने किशोरी ने दीपक पर भगा ले जाने के आरोप झूठे बताते हुए अपनी मर्जी से जाने के बयान दिए थे। इसके बाद मामला खत्म हो गया और दीपक को बेगुनाह माना गया। 

अदालत ने किशोरी के बयान दर्ज करने के बाद उसे उसके परिवारवालों को सौंप दिया था। पुलिस ने बताया किशोरी अपने कथित प्रेमी दीपक संग ही रहने की जिद कर रही थी। 

Created On :   6 Aug 2020 4:50 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story