पति की प्रताड़ना से तंग आकर पत्नि ने फांसी लगाकर की थी आत्महत्या, आरोपी पति पुलिस की गिरफ्त में

Fed up with husbands harassment, wife committed suicide by hanging
पति की प्रताड़ना से तंग आकर पत्नि ने फांसी लगाकर की थी आत्महत्या, आरोपी पति पुलिस की गिरफ्त में
जबलपुर पति की प्रताड़ना से तंग आकर पत्नि ने फांसी लगाकर की थी आत्महत्या, आरोपी पति पुलिस की गिरफ्त में

डिजिटल डेस्क,जबलपुर। नगर पुलिस अधीक्षक बरगी सुश्री प्रियंका शुक्ला (भा.पु.से.) ने बताया कि थाना बरगी में दिनॉक 9-11-22 को राकेश पटेल उम्र 50 साल निवासी ग्राम निगरी ने सूचना दी थी कि वह प्राइवेट काम करता है वह काम पर नही गया था घर मे नीचे खाना खाकर सो रहा था दोपहर लगभग 02/00 बजे उसका बडा लडका रंजीत पटेल पापा पापा करके चिल्लाया,आवाज सुनकर वह पहुंचा तो देखा कि ऊपर के कमरे का दरवाजा बंद था दरवाजे मे चिटकनी न होने से दरवाजे मे रस्सी बांधकर दरवाजा बंद किया हुआ था खिडकी से देखा तो उसकी बहु मीरा बाई पटेल उम्र 28 वर्ष कमरे मे लगी लकडी की बरेंड़ी मे सफेद रंग के अंगोछा से फांसी पर लटकी थी उसके द्वारा शोर मचाने पर पडोसी आ गये जिनकी सहायता से बहु को फांसी से नीचे उतारकर चैक किया तो बहु की मृत्यु हो चुकी थी। पंचनामा कार्यवाही कर शव को पीएम हेतु भिजवाते हुये मर्ग कायम कर जाचं में लिया गया।

दौरान जांच के मृतिका के मायके पक्ष के कथन जिये गये जिसमें परिजनो ने बताया कि मीरा बाई की शादी 13/05/2019 को रंजीत पटेल निवासी निगरी बरगी के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही पति रंजीत पटेल घर का सामान जुआ खेलने के लिए गिरवी रख देता था तथा पारिवारिक बातो को लेकर हमेशा लडाई झगडा कर मारपीट कर प्रताडित करता था।  

सम्पूर्ण मर्ग जाँच मे पति रंजीत पटेल की प्रताडना से तंग आकर श्रीमति मीरा पटेल द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या करना पाया जाने पर आरोपी पति रंजीत पटेल के विरूद्ध आज दिनॉक 5-12-22 को धारा 306 भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर आरोपी पति रंजीत पटेल उम्र 28 वर्ष को अभिरक्षा में लेते हुये मान्नीय न्यायालय के समक्ष पेश किया जा रहा है। 
 

Created On :   5 Dec 2022 9:34 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story