सामंथा-विजय देवरकोंडा स्टारर कुशी का पहला शेड्यूल पूरा

First schedule of Samantha-Vijay Deverakonda starrer Kushi completes
सामंथा-विजय देवरकोंडा स्टारर कुशी का पहला शेड्यूल पूरा
साउथ फिल्म सामंथा-विजय देवरकोंडा स्टारर कुशी का पहला शेड्यूल पूरा

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। शिव निर्वाण द्वारा निर्देशित रोमांटिक प्रेम कहानी कुशी में विजय देवरकोंडा और सामंथा रूथ प्रभु मुख्य जोड़ी के रूप में हैं। ताजा जानकारी के मुताबिक टीम का पहला शेड्यूल अब कश्मीर में पूरा कर लिया गया है। फिल्म के निर्देशक ने उसी की घोषणा की, जब उन्होंने फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर साझा कीं।

शिव निर्वाण ने एक ट्वीट में कहा- कश्मीर में अद्भुत पहला शेड्यूल हुआ पूरा। थैंक्यू विजय देवरकोंडा, सामंथा रुथ प्रभु, वेनेला किशोर, सरन्या प्रदीप और पूरे कुशीतम। समांथा और विजय देवरकोंडा-स्टारर के हाल ही में जारी फस्र्ट लुक पोस्टर पर दर्शकों ने अच्छी प्रतिक्रिया दी।

उम्मीद की जा रही है कि दोनों कुशी में एक जादुई प्रेम कहानी बनाएंगे, क्योंकि दर्शक स्क्रीन पर उनकी केमिस्ट्री देखने का इंतजार कर रहे हैं। मुरली शर्मा, जयराम, सचिन खेड़ाकर, सरन्या प्रदीप, वेनेला किशोर, और अन्य ने फिल्म में अभिनय किया, जिसे मैथरी मूवी मेकर्स द्वारा निर्मित किया जा रहा है। इस बहुभाषी फिल्म के संगीत निर्देशक हेशम अब्दुल वहाब हैं, और यह 23 दिसंबर को रिलीज होने वाली है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   23 May 2022 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story