पीएमओ में सलाहकार बने पूर्व पेट्रोलियम सचिव तरुण कपूर

Former Petroleum Secretary Tarun Kapoor appointed advisor in PMO
पीएमओ में सलाहकार बने पूर्व पेट्रोलियम सचिव तरुण कपूर
नई दिल्ली पीएमओ में सलाहकार बने पूर्व पेट्रोलियम सचिव तरुण कपूर
हाईलाइट
  • बिहार कैडर से 1994 बैच के आईएएस अधिकारी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पूर्व पेट्रोलियम सचिव तरुण कपूर को प्रधानमंत्री कार्यालय में सलाहकार नियुक्त किया गया है, जबकि आईएएस अधिकारी हरि रंजन राव और आतिश चंद्र को अतिरिक्त सचिव नियुक्त किया गया है।

कैबिनेट की नियुक्ति समिति द्वारा जारी अधिसूचना के अनुसार, 1987 बैच के हिमाचल प्रदेश कैडर के आईएएस अधिकारी कपूर को भारत सरकार के सचिव के रैंक और स्केल में सलाहकार के रूप में नियुक्त किया गया है, उनकी नियुक्ति शुरूआत में दो साल की अवधि के लिए उनके कार्यभार ग्रहण करने की तारीख से या अगले आदेश तक, जो भी पहले हो, सामान्य नियमों और शर्तों के अनुसार होगी।

मध्य प्रदेश कैडर के 1994 बैच के आईएएस अधिकारी और वर्तमान में दूरसंचार विभाग के तहत यूनिवर्सल सर्विसेज ऑब्लिगेशन फंड में प्रशासक राव को उनकी केंद्रीय प्रतिनियुक्ति के शेष कार्यकाल के लिए या अगले आदेश तक पीएमओ में अतिरिक्त सचिव के रूप में (इनमें से जो भी पहले हो) नियुक्त किया गया है।

इसी प्रकार बिहार कैडर से 1994 बैच के आईएएस अधिकारी और वर्तमान में खाद्य एवं सार्वजनिक वितरण विभाग के तहत भारतीय खाद्य निगम के अध्यक्ष-सह-प्रबंध निदेशक के रूप में कार्यरत आतिश चंद्र, शेष कार्यकाल के लिए उनकी केंद्रीय प्रतिनियुक्ति या अगले आदेश तक अतिरिक्त सचिव के रूप में पीएमओ जिम्मेदारी संभालेंगे।

 

 (आईएएनएस)

Created On :   2 May 2022 6:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story