पत्नी से किया दुर्व्यवहार तो दोस्त को जान से मार डाला

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
पत्नी से किया दुर्व्यवहार तो दोस्त को जान से मार डाला

डिजिटल डेस्क, कटनी। दोस्त के घर जाकर जमकर शराब पी और फिर मौका पाकर दोस्त की पत्नी के साथ ही बदसलूकी की। आधी रात को पति की नींद टूटी और उसने दोस्त को मौत के घाट उतार दिया। इतना ही नहीं अपनी ही पत्नी की साड़ी के एक हिस्से से युवक का शव बांधकर उसे ठिकाने लगाने की भी कोशिश की। लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी और आरोपी पत्नी सहित पुलिस के हाथ लग गया।

मंगलवार की रात पहुंचा था रतनपुरा

पन्ना जिला के सिमरिया थानान्तर्गत गांव मझगवां निवासी पंचम पटेल 37 वर्ष अपने दोस्त सियाराम बेडिय़ा 24 वर्ष निवासी गांव ऊंचा थाना सिमरिया जिला पन्ना के साथ मंगलवार की रात अपने मित्र राजेंद्र भुमिया 24 वर्ष निवासी गांव रतनपुरा थाना बहोरीबंद के घर पहुंचा। जहां पर तीनों ने जमकर शराब पी। शराब पीने के बाद रात करीब 12 बजे राजेंद्र अपनी पत्नी एवं अपनी छोटी बहन के साथ घर के ऊपरी कमरे में सोने के लिए चला गया। जबकि पंचम तथा सियाराम नीचे के कमरे में सो गए।

घर से मिटाए खून के धब्बे, हुए फरार

बहोरीबंद थाना प्रभारी सीके तिवारी ने बताया कि रात करीब 1 बजे राजेंद्र की पत्नी सुमन अपने कमरे से उतरकर पंचम के पास आ गई। थोड़ी देर बाद राजेंद्र भी जब नीचे के कमरे में पहुंचा तो उसने अपनी पत्नी को पंचम के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पाया। उसने पंचम के सिर पर हमला कर मार डाला। इसके बाद गुस्साए राजेंद्र ने उसके मित्र सियाराम के सिर पर भी हमला किया। घायल सियाराम को डरा धमकाकर लाश ठिकाने को लगाने को भी कहा।

टीआई तिवारी ने बताया अपनी दास्ता पत्नी सुमन की साड़ी के हिस्से से ही पंचम की लाश सियाराम की बाइक में बांधकर उसे लाश ठिकाने लगाने चलता किया और इसी बीच घर में खून के धब्बों को साफ कर लिपाई-पुताई कर राजेंद्र ने अपनी बहन को चाचा के घर छोड़ा और अपनी दास्ता पत्नी सुमन को साथ लेकर गांव से जंगल के रास्ते भागने में जुट गया।

 

जेल भेजे गए आरोपी

गंभीर रूप से घायल सियाराम को इलाज के लिए कटनी भेजा गया, जबकि आरोपियों राजेंद्र व सुमन के विरूद्ध प्रकरण दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया गया। कोर्ट में पेश कर आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

Created On :   20 July 2017 12:45 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story