चाय बनाने के दौरान गैस की आग से झुलसी युवती 

Girl scorched by gas fire while making tea
चाय बनाने के दौरान गैस की आग से झुलसी युवती 
मध्य प्रदेश चाय बनाने के दौरान गैस की आग से झुलसी युवती 

डिजिटल डेस्क,कटनी। थाना क्षेत्र शाहनगर अंतर्गत आने वाले ग्राम रगौली में शुक्रवार सुबह 9 बजे एक 19 वर्षीय युवती चाय बनाने के दौरान गैस की आग से गंभीर रूप से झुलस गई। युवती को प्राथमिक उपचार के लिए शाहनगर ले जाया गया जहां से उसकी हालत को देखते हुए कटनी रेफर किया गया। कटनी जिला अस्पताल से भी युवती की हालत को देखते हुए जबलपुर मेडिकल कालेज रेफर किया गया।

घटना के संबध में जो जानकारी प्राप्त हुई है उसके अनुसार कुं. अमता बाई पिता लक्ष्मण सिंह अपने घर में चाय बना रही थी उसी दौरान गैस की आग की लपट से वह झुलस गई तथा कुछ ही समय में लगी आग ने उसके शरीर के कपडों को अपनी चपेट में ले लिया। आनन-फानन में घर के लोगों के द्वारा किसी तरह से आग को बुझाया गया और डायल 108 पर इसकी सूचना दी गई। जिसके बाद डायल 108 वाहन से पहुंचे ईएमटी सुशील कुमार वर्मन एवं पायलट ब्रजेश कुमार अहिरवार द्वारा प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र शाहनगर ले जाया गया।

शाहनगर में प्राथमिक उपचार के बाद युवती को जिला अस्पताल कटनी के लिए रेफर किया गया। कटनी जिला अस्पताल में भर्ती होने के उपरांत युवती की हालत को देखते हुए उसे जबलपुर मेडिकल कालेज रेफर किया गया। कटनी जिला चिकित्सालय के सिविल सर्जन डॉ. यशवंत वर्मा ने बताया कि युवती का शरीर आग से 50 प्रतिशत से भी अधिक झुलस गया है जिसे जबलपुर मेडिकल कालेज के लिए रेफर किया गया है।

Created On :   21 April 2023 3:42 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story