गोवा पुलिस आरोपी का आपराधिक रिकॉर्ड खंगालेगी

Goa Police will investigate the criminal record of the accused
गोवा पुलिस आरोपी का आपराधिक रिकॉर्ड खंगालेगी
रूसी किशोरी से दुष्कर्म गोवा पुलिस आरोपी का आपराधिक रिकॉर्ड खंगालेगी

डिजिटल डेस्क, पणजी। एक रूसी नाबालिग लड़की से दुष्कर्म के मामले में गोवा पुलिस अपने कर्नाटक समकक्ष से आरोपी रवि लमानी का आपराधिक रिकॉर्ड मांगेगी। यह घटना 6 मई को एक रिसॉर्ट में हुई थी, जहां आरोपी रवि लमानी (28) रूम अटेंडेंट के रूप में काम कर रहा था। उसने 12 वर्षीय रूसी लड़की से दुष्कर्म किया। पेरनेम थाने के पुलिस निरीक्षक विक्रम नाइक ने आईएएनएस को बताया कि आरोपी रवि लमानी को पेरनेम पुलिस की एक टीम ने 10 मई को कर्नाटक के गडग से गिरफ्तार किया था।

यह पूछे जाने पर कि क्या आरोपी का आपराधिक रिकॉर्ड है, विक्रम नाइक ने कहा कि उसके खिलाफ पेरनेम पुलिस स्टेशन में यह पहला मामला दर्ज है, हालांकि वे कर्नाटक पुलिस से रिपोर्ट मांगेंगे। उन्होंने कहा, हम निश्चित रूप से गडग-कर्नाटक पुलिस से संपर्क करेंगे, ताकि आरोपी के आपराधिक रिकॉर्ड का पता लगाया जा सके। घटना के बाद लमानी अपने पैतृक शहर भाग गया था।

उन्होंने बताया कि पीड़िता की मां ने शिकायत दर्ज कराई थी कि रिसॉर्ट में उसकी नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म किया गया। गोवा पुलिस ने बताया कि घटना होने से पहले पीड़िता की मां अपनी बेटी को रिसॉर्ट में अकेली छोड़कर बाजार गई हुई थी। पेरनेम पुलिस ने लमानी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (दुष्कर्म) आईपीसी, गोवा बाल अधिनियम की धारा 8 और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (पोक्सो) अधिनियम की धारा के तहत मामला दर्ज किया है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   12 May 2022 1:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story