ड्यूटी में लापरवाही के आरोप में 5 पुलिसकर्मी निलंबित

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
गुजरात मॉब लिंचिंग ड्यूटी में लापरवाही के आरोप में 5 पुलिसकर्मी निलंबित
हाईलाइट
  • उद्योगनगर थाने की पुलिसकर्मियों ने पीड़ित को अस्पताल ले जाने की बजाय दो घंटे तक थाने में ही रखा

डिजिटल डेस्क, पोरबंदर (सौराष्ट्र)। गुजरात में पोरबंदर जिले के पुलिस अधीक्षक रवि मोहन सैनी ने ड्यूटी में लापरवाही बरतने पर उद्योगनगर पुलिस स्टेशन में तैनात उप निरीक्षक और चार अन्य कर्मियों को निलंबित कर दिया। पुलिस उपाधीक्षक नीलम गोस्वामी ने शनिवार शाम मीडिया को बताया, मंदिर से पैसे चुराने के आरोप में एक शख्स श्याम को वचरदा दादा मंदिर के ट्रस्टियों द्वारा बुरी तरह पीटा गया था। उद्योगनगर थाने की पुलिसकर्मियों ने पीड़ित को अस्पताल ले जाने की बजाय दो घंटे तक थाने में ही रखा।

पीड़ित के पिता किशोरभाई का आरोप है कि अगर पुलिस उसे सीधे अस्पताल ले जाती तो अंदरूनी चोटों और इलाज में देरी की वजह से उसकी मौत नहीं होती। अधिकारी ने कहा कि पीड़ित परिवार के आरोप पर, वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों द्वारा प्रारंभिक जांच की गई। आरोपों को सही पाया गया, जिसके बाद पांच पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया।

किशोरभाई ने गुरुवार को अपनी शिकायत में कहा: मेरा 26 वर्षीय श्याम सड़क पर ठेला लगाता था और अपनी साइकिल से एसिड और फिनाइल बेचता था। बुधवार को, वह बोखिरा इलाके में था, जहां वचरदा दादा मंदिर के ट्रस्टी एभल कच्छा, लाखा भोगेशरा, राजू बोखिरिया और अन्य लोगों ने उसे रोका और पीटना शुरू कर दिया। बाद में उसे पुलिस को सौंप दिया गया। उसी शाम पुलिस हिरासत में उसकी मौत हो गई।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   5 Feb 2023 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story