ग्राम पंचायत चुनाव में काटोल क्षेत्र में गृहमंत्री देशमुख के समर्थकों का वर्चस्व

Home Minister Deshmukhs supporters dominate the Katol area in the Gram Panchayat elections
ग्राम पंचायत चुनाव में काटोल क्षेत्र में गृहमंत्री देशमुख के समर्थकों का वर्चस्व
ग्राम पंचायत चुनाव में काटोल क्षेत्र में गृहमंत्री देशमुख के समर्थकों का वर्चस्व

डिजिटल डेस्क, नागपुर। काटोल विधानसभा क्षेत्र की काटोल व नरखेड तहसील में गृहमंत्री अनिल देशमुख के समर्थकों की जीत का दावा किया जा रहा है। क्षेत्र में राकांपा ने एकतरफा वर्चस्व पाया है। काटोल तहसील की तीनों ग्राम पंचायत व नरखेड तहसील की 17 में से 16 ग्राम पंचायत में देशमुख के समर्थक जीते हैं। काटोल तहसील के भोरगढ़ में 9 में से 9, खंडाला ग्राम पंचायत में 7 में से 7 उम्मीदवार राकांपा के जीते।

चेनकापुर-मालेगांव में 9 में से 8 राकांपा व एक शेकाप उम्मीदवार जीते। जलालखेड ग्राम पंचायत में 13 में से 10, थडीपवनी में 9 में से 9 ,महेंद्री में 7 में से 6र खैरगांव में 13 में 10, सिंजर में 7 में 5, अंबाडा में 9 में 7, सायवाडा में 9 में 6 उम्मीदवार राकांपा के जीते। मदना में राकांपा व शिवसेना ने मिलकर सत्ता पायी। 9 में से 9 उम्मीदवार जीते। उमठा में 7 में से 5 , दातेवाडी में 9 में से 4र पेठमुक्तापुर में 9 में से 6 , जामगांव खुर्द में 9 में से 6, देवग्राम में 9 में 8, माणिकवाडा में 9 में 6, येरला में 7 में 5, देवली में 7 में 5 व खरबडी में 7 में 4 उम्मीदवार राकांपा के जीते। बाजारगांव सर्कल की पेठ ग्राम पंचायत में सभी 9 उम्मीदवार राकांपा के जीते। गृहमंत्री अनिल देशमुख व जिला परिषद सदस्य सलिल देशमुख ने विजयी उम्मीदवारों का अभिनंदन किया है।

देशमुख का दावा : दूसरी ओर गृहमंत्री अनिल देशमुख ने दावा किया है कि राकांपा ने काटोल-नरखेड़ विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र की नरखेड़ तहसील में 17 में से 16 ग्राम पंचायत जीत लिया है। आम आदमी पार्टी  व महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने भी कुछ सीटे जीतने का दावा किया है।

Created On :   19 Jan 2021 6:48 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story