कर्नाटक में कोविड 19 के नए मामले 900 से पार, नियमों को लेकर सख्त हुईं सरकार

In Karnataka, the new cases of Kovid 19 exceed 900, the government became strict about the rules
कर्नाटक में कोविड 19 के नए मामले 900 से पार, नियमों को लेकर सख्त हुईं सरकार
बेंगलुरू कर्नाटक में कोविड 19 के नए मामले 900 से पार, नियमों को लेकर सख्त हुईं सरकार
हाईलाइट
  • राज्य सरकार सार्वजनिक स्थानों पर मास्क नहीं पहनने वालों पर जुर्माना लगाने पर विचार कर रही है

डिजिटल डेस्क,  बेंगलुरू। कर्नाटक में बुधवार को सामने आए पिछले 24 घंटों के दौरान 938 कोरोना के मामले दर्ज किए गए। इसकी जानकारी राज्य के स्वास्थ्य विभाग दी। स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी आंकड़ों के अनुसार, इसी अवधि में पॉजिटिविटी रेट 5.44 प्रतिशत रहा, जिससे सक्रिय मामले बढ़कर 4,918 हो गए। राज्य में ओमिक्रोन मामलों की संख्या 66 है। डेल्टा और उसके संबंधित वैरिएंट की संख्या 4,027 है।

इसी अवधि में बेंगलुरु ने 887 नए कोविड मामले दर्ज किए, इसके बाद दक्षिण कन्नड़ में 21, उडुपी में 17, मैसूरु में 14 और धारवाड़ में 10 कोविड के मामले सामने आए हैं। बढ़ते कोरोना के मामले के चलते सरकार ने कड़े नियम जारी किए हैं। एक अपार्टमेंट के सभी निवासियों को 15 से अधिक संक्रमणों की सूचना मिलने पर कोविड परीक्षण कराने के लिए कहा गया है। इसके अलावा, राज्य सरकार सार्वजनिक स्थानों पर मास्क नहीं पहनने वालों पर जुर्माना लगाने पर विचार कर रही है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   29 Jun 2022 10:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story