नीमच में गर्भवती को जेसीबी से पार कराई गई पुलिया

In Neemuch pregnant culvert was crossed by JCB
नीमच में गर्भवती को जेसीबी से पार कराई गई पुलिया
मध्य प्रदेश नीमच में गर्भवती को जेसीबी से पार कराई गई पुलिया

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्यप्रदेश में जारी बारिश ने जनजीवन को बुरी तरह प्रभावित कर दिया है, आवागमन भी बाधित हो रहा है क्योंकि नदी-नालों का जलस्तर बढ़ा हुआ है। नीमच जिले में जब एक गर्भवती को अस्पताल ले जाते समय पुलिया पर आया पानी बाधक बना तो जेसीबी मशीन की मदद से पुलिया पार कराई गई। बताया गया है कि नीमच के मनासा क्षेत्र के कंजार्डा रोड पर स्थित रावतपुरा के समीप बनी पुलिया पर नदी का पानी आ जाने पर आवागमन बाधित था, इस स्थिति में बेसदा गांव की 30 वर्षीय गीता बाई गुर्जर को प्रसव के लिए मनासा अस्पताल ले जाना आसान नहीं था, पुलिया पर पानी का प्रवाह तेज होने के कारण एंबुलेंस से पुलिया को पार करना संभव नहीं था।

गर्भवती महिला की समस्या की जानकारी होने पर क्षेत्रीय भाजपा के विधायक अनिरुद्ध माधव मारू ने पुलिया पार कराने के लिए जेसीबी मशीन का इंतजाम कराया। मारु ने जेसीबी से महिला को पुलिस पार कराए जाने की तस्वीर साझा करते हुए ट्वीट किया और लिखा, कंजार्डा साइड से प्रसूता को मनासा सरकारी अस्पताल ले जाया जा रहा था, लेकिन रावतपुरा के यहा पुलिया पर पानी भरा होने से गाड़ी पुल पार नहीं कर सकी। ऐसे में जेसीबी बुलाकर महिला को सुरक्षित पुलिया पार कराई और महिला को एंबुलेंस से मनासा सरकारी अस्पताल भेजा।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   25 Aug 2022 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story