पलक झपकते ही नोटो से भरा बैग ले उड़ा

In the blink of an eye, take away a bag full of notes
पलक झपकते ही नोटो से भरा बैग ले उड़ा
सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात, नहीं मिला आरोपी पलक झपकते ही नोटो से भरा बैग ले उड़ा

डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा। सौंसर थाना क्षेत्र के ग्राम रामकोना में गल्ला व्यापारी का नोटों से भरा बैग चुराने का मामला सामने आया है। व्यापारी के पलक झपते ही आरोपी बैग लेकर भाग निकला। सीसीटीवी कैमरे में वारदात कैद हुई है। पुलिस आरोपी को तलाश कर रही है।
जानकारी अनुसार मंगलवार शाम 6.30 बजे गल्ला व्यापारी संजय कुमार जायसवाल दुकान के काउंटर पर बैठे थे। 95 हजार से भरा नोटों का बैग काउंटर पर रखकर जैसे ही वह पानी पीने के लिए एक कदम आगे बढ़े तभी पास में खड़ा युवक बैग लेकर फरार हो गया। बैग लेकर भागते आरोपी पर नजर पड़ते ही मौजूदा लोग उसकी तरफ दौड़ पड़े। लेकिन अब तक आरोपी का कोई सुराग नहीं मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की जांच की तो घटना का वीडियो मिला। पुलिस वीडियो फुटेज के आधार पर आरोपी का पता लगा रही है।
रैकी करने के बाद ताक में खड़ा था पीछे
वीडियो फुटेज के आधार पर पुलिस का मानना है कि आरोपी ने पहले से ही रैकी कर वारदात की योजना बनाई थी। गल्ला व्यापारी के काउंटर के पीछे आरोपी घात लगाए खड़ा था। जैसे ही व्यापारी बैग रखकर पानी पीने के लिए मुड़ा तो आरोपी बैग उठा कर भाग निकला।
इनका कहना है
फुटेज के आधार पर आरोपी की तलाश की जा रही है। आसपास के  थाना क्षेत्रों की इसकी सूचना दे दी गई है। घेराबंदी कर सघन चैकिंग की जा रही है।
-रघुनाथ खातरकर, टीआई सौंसर

Created On :   30 Nov 2021 5:55 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story