शिक्षा ऋण न चुकाने पर 2 बहनों को को निर्वस्त्र कर पीटा गया

Karnataka: 2 sisters stripped and beaten up for non-payment of education loan
शिक्षा ऋण न चुकाने पर 2 बहनों को को निर्वस्त्र कर पीटा गया
कर्नाटक शिक्षा ऋण न चुकाने पर 2 बहनों को को निर्वस्त्र कर पीटा गया

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरु। बेंगलुरु के बाहारी इलाके में हुई एक घटना ने इंसानियत को शर्मसार कर दिया है। इस घटना में दो बहनें शिक्षा ऋण चुकाने में सक्षम नहीं थी, तो उनके ही घर पर उनको निर्वस्त्र करके पीटा गया। चौंकाने वाली यह घटना अनेकल तालुक के डोड्डाबोम्मासांद्रा इलाके में हुई है। इस घटना के संबध में रामकृष्ण रेड्डी, सुनील कुमार और इंद्रम्मा के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई।

दर्ज शिकायत के अनुसार, पीड़ितों में से एक ने डोड्डाबोम्मासांद्रा के पास नेरिगा गांव के निवासी रामकृष्ण रेड्डी से अपने बच्चों की शिक्षा के लिए 30 प्रतिशत की अत्यधिक ब्याज पर एक लाख रुपये का ऋण लिया था।

हालांकि, उसे एक ही बार में पूरी ऋण राशि चुकाने के लिए कहा गया था। ग्रामीणों ने एक शांति समझौता किया था कि एक बार जब वे अपनी जमीन बेच देंगे, तो पीड़ित ऋण की राशि चुका देगा। इसके बावजूद आरोपी घर के अंदर घुस गया और दो बहनों के साथ बेरहमी से मारपीट की और कपड़े उतारे।

बाद में पीड़िता ने सरजापुर थाने का दरवाजा खटखटाया, लेकिन आरोप है कि पुलिस निरीक्षक राघवेंद्र इम्ब्रापुर ने शिकायत लेने से इनकार कर दिया। इंस्पेक्टर ने पीड़ितों से कहा था कि वे मामले के निपटारे के लिए आरोपियों से बात करें। क्रूर हमले के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए, जिससे पुलिस और आरोपी व्यक्तियों के खिलाफ सार्वजनिक आक्रोश पैदा हो गया। इसके बाद पुलिस ने पीड़ितों को थाने बुलाया और मंगलवार रात शिकायत दर्ज कराई।

सोर्स: आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   29 Jun 2022 5:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story